कार से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की हाई हील ने दिया धोखा

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स और स्टाइलिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। अपने ग्लैमरस लुक के लिए सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। अभिनेत्री अपनी स्टाइलिंग को लेकर जितना सजग रहती है, उतना ही अपने लुक को लेकर फिक्रमंद भी रहती है। हालांकि, कई बार अपने स्टाइल लुक के चलते एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। इसी क्रम में हाल ही में एक बार फिर अभिनेत्री अपनी स्टाइलिंग के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। मलाइका को हाई हील्स बेहद पसंद है, लेकिन हाल ही में उनकी हील्स ही उनके लिए परेशानी बनती नजर आई। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आईं। अभिनेत्री मलाइका अपनी हाई हील्स के कारण गिरते-गिरते बचीं। इस वीडियो के सामने आते ही इंटरनेट पर एक बार फिर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, अपनी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के घर क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए पहुंचीं मलाइका को वहां मौजूद पैपराजी ने कैद कर लिया। इस दौरान वह जैसे ही अपनी कार से उतरीं उनकी हाई हील्स का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिरने से बाल-बाल बच गईं। इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी वहां मौजूद थे, लेकिन वह मलाइका से थोड़ी दूरी पर थे. जिसके कारण वह उन्हें संभाल नहीं पाए। कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद भी अभिनेत्री ने काफी समझदारी से इस सिचुएशन को संभाला। हालांकि, इस दौरान बात पैपराजी को पोज दिए बिना ही वहां से चली गईं। इसके बाद से ही उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर