जब रेस्टोरेंट के बाथरूम से निकलते हुए पैंट चढ़ाना भूल गई थीं मलाइका अरोड़ा

मुबंई : कोरोना वायरस का खौफ लोगों के दिलों में घर कर गया है। फेस मास्क पहनने से लेकर बार-बार हाथ धोने तक हर कोई पूरी सतर्कता बरत रहा है। अब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर किया है। मलाइका ने लिखा- पहले जब घर पर लोग आते थे तो मैं उन्हें बताती थी कि डरो नहीं मैंने अपने डॉगी के वैक्सीन लगवाई हुई है। अब मैं उनसे कहती हूं कि डरो मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है। आगे मलाइका ने लिखा- ‘हम सभी क्रेजी हो गए हैं। एक बार मैं एक रेस्टोरेंट के बाथरुम में गई थी। मैंने कोहनी से बाथरूम का गेट खोला। मैंने अपने पैरों से टॉयलट की सीट उठाई। मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का नल खोला। अपने हाथ धोए। ‘फिर बाहर आने के लिए कोहनी से बाथरूम का दरवाजा खोला और जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो मुझे महसूस हुआ कि मैं अपनी पैंट्स तो चढ़ना ही भूल गई हूं। इसी के साथ मलाइका ने लाफिंग इमोज भी बनाए हैं। मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और फिटनेस रुटीन के लिए चर्चा में रहती हैं। वो रोजाना वर्कआउट करती हैं। मलाइका की जिम के बाहर की फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अरोड़ा, एक्टर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं। अर्जुन संग वो अक्सर साथ में स्पॉट होती रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल की ऑक्सीजन सप्लाई चेन को यूपी में किया जा रहा डायवर्ट

कोलकाताः एक तरफ जहां देश में कोरोना से कोहराम मचा हुआ है तो वहीं गंभीर ऑक्सीजन संकट से स्थिति और भयावह हो गई है। इस आगे पढ़ें »

कोरोना मरीजों को फ्री में अस्पताल पहुंचा रहा ऑटो ड्राइवर

रांचीः देशभर में कोरोना संक्रमण से तड़पते मरीजों और इलाज की कमी के बीच एक सुकून देने वाली खबर सामने आई है। झारखंड के रांची आगे पढ़ें »

ऊपर