आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर महेश भट्ट बोले- इस रोल को निभाना जरा मुश्किल होगा

नई दिल्ली : आलिया भट्ट के पिता और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट जल्द ही नाना बनने वाले हैं। रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करेंगी। ‘सास, बहू और बेटियां’ चैट शो में महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर रिएक्ट किया है। महेश भट्ट का कहना है कि आलिया भट्ट मेरी बेबी, मां बनने वाली हैं। नाना का रोल अदा करना मेरे लिए मुश्किल होगा।
होने वाले नाना ने किया बेबी के आने पर रिएक्ट
महेश भट्ट बेटी आलिया के लिए बहुत खुश हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने बताया है कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। ‘सास, बहू और बेटियां’ संग बातचीत में महेश भट्ट ने कहा, “थैंक्यू, यह एक ऐसा रोल है, जिसे निभाना जरा मुश्किल होगा।” इसके साथ ही महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट पर प्राउड महसूस करते हुए उनके अचीवमेंट्स को लेकर भी बात की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अस्पताल शूटआउट कांड में 5 अभियुक्त गिरफ्तार

हुगली : दिनदहाड़े चुंचुंड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल में शूटआउट की घटना को अंजाम देते हुए विचाराधीन कैदी टोटन को गोली मारने के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर