हीरोइन संग होटल में थे महेश बाबू के भाई, पहुचीं पत्नी, चप्पल फेंककर मारी

नई दिल्लीः साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू की पर्सनल लाइफ में बड़ी उठा पटक चल रही है। खबरें हैं नरेश बहुत जल्द कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश संग चौथी शादी करने वाले हैं। ये भी सुनने में आया है कि वे अपनी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति से अलग हो गए हैं। मगर लगता है चौथी शादी की राह नरेश के लिए इतनी आसान नहीं होने वाली है। तभी तो उनकी लव लाइफ को लेकर बड़ा ड्रामा क्रिएट हो गया है।
नरेश पर हमले की कोशिश
एक वीडियो सामने आया है जिसमें नरेश को राम्या ने मैसूर के एक होटल में पवित्रा के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। नरेश पर उनकी एक्स वाइफ राम्या ने हमला करने की कोशिश की है। ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में नरेश-पवित्रा होटल रूम से पुलिस प्रोटेक्शन के बीच बाहर आते दिख रहे हैं, जबकि राम्या उनपर अपनी चप्पल फेंकने की कोशिश और गालियां देती नजर आईं। इसके बाद नरेश ने लिफ्ट में जाते हुए राम्या को धोखेबाज और फ्रॉड महिला बताया।दावा किया कि राकेश शेट्टी नाम के शख्स से राम्या का अफेयर चल रहा है। वे दोनों मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं।
वहीं राम्या ने एक इंटरव्यू में कहा- वे दावा करते हैं कि बेस्ट फ्रेंड हैं लेकिन रात भर एक रूम में साथ रहे। मुझे अपने बेटे के भविष्य की चिंता सता रही है। मैं हिंदू परिवार से हूं, मुझे अपने पति से अलग होना पसंद नहीं।
नरेश संग लिव इन में रह रहीं पवित्रा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा लोकेश ने मैसूर पुलिस को अप्रोच किया है और राम्या के खिलाफ स्टॉक करने और साइबर हैरेसमेंट की शिकायत की है। चर्चा है नरेश और पवित्रा लिव इन में रह रहे हैं। ये बात अलग है नरेश और पवित्रा ने कभी अपने रिलेशन को कंफर्म नहीं किया। मगर वे साथ में कई जगहों पर देखे जाते हैं। पवित्रा साल 2007 में अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से अलग हुई थीं। दोनों ने अभी तक तलाक नहीं लिया है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोलकाता :  विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है। उन्होंने कहा आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

हाई कोर्ट में फिरहाद, ज्योतिप्रिय व अरूप राय ने दायर की अपील

ऊपर