रामायण 3डी में ऋतिक रोशन नहीं ‘राम’ होंगे महेश बाबू

मुम्बई : इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, वहीं इस बीच मधु मंतेना की ‘रामायण 3डी’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। ये प्रोजेक्ट काफी समय से इसकी स्टार कास्ट सिलेक्शन को लेकर खबरों में है। कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि इस प्रोजेक्ट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, माता सीता के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा भगवान ‘राम’ का रोल अभिनेता ऋतिक रोशन निभाएंगे। लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में ‘राम’ के किरदार में नजर नहीं आएंगे। बल्कि इस रोल में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा ‘रावण’ के रोल को लेकर भी जानकारी सामने आई है। मधु मंतेना का प्रोजेक्ट ‘रामायण 3डी’ काफी बड़े स्तर पर तैयार किया जाएगा। जिसके लिए 300 का बजट तय किया गया है, वहीं इस प्रोजेक्ट की स्टार कास्ट भी शानदार होने वाली है। एक रिपोर्ट की मानें तो ‘रामायण 3डी’ में ‘सीता’ के रोल में दीपिका पहले ही फाइनल हो चुकी हैं। वहीं इस फिल्म में ‘राम’ के किरदार में मेकर्स ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को लेने का मन बनाया है। इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अभी महेश बाबू से इस बारे में बातचीत चल रही है। महेश बाबू को इसकी स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई है। हालांकि, उन्होंने इसके लिए अभी हां नहीं की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ताले से मिट जाएगी गरीबी, बस शुक्रवार के दिन करना होगा ये काम

कोलकाताः दुनिया में आधे दुख की जड़ गरीबी को कहा जाता है। इसी वजह से हर कोई खुद को आर्थिक रूप से हमेशा मजबूत रखना आगे पढ़ें »

घर की दो खास दिशाओं में ये 6 चीजें रखने से बढ़ेगी धन-दौलत

कोलकाता : वास्तु के अनुसार, घर की उत्तर और पूर्व-उत्तर दिशा का आर्थिक संपन्नता से सीधा संबंध होता है। इन दोनों दिशाओं में वास्तु दोष आगे पढ़ें »

ऊपर