‘महाभारत’ फेम रसिक दवे ने मरने से पहले पत्नी केतिकी दवे से कही थी ये बड़ी बात, अनुपमा…

कोलकाता: टीवी एक्टर रसिक दवे का लंबी बीमारी के बाद 29 जुलाई 2022 की रात को मुंबई में निधन हो गया। 65 साल की उम्र में रसिक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने टीवी एक्ट्रेस केतिकी दवे से शादी की थी, जो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बालिका वधू 2’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्हें बेटी रिद्धि दवे भी हैं। रसिक दवे कई सालों से टीवी से जुड़े थे। ऐसे में उनका जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है। रसिक पिछले 5-6 सालों से किडनी से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे। वह 15 दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती थे। हालांकि, मरने से कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर आने की इच्छा जताई थी और फिर उन्हें डिस्चार्ज कराकर घर लाया गया था और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से उनकी पत्नी और परिवार का बुरा हाल है।
‘अनुपमा’ की ‘बा’ उर्फ अल्पना बुच ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि, रसिक के जाने से उनकी पत्नी केतकी टूट गई हैं, लेकिन वह खुद को मजबूत बनाए हुए हैं। अल्पना ने बताया है कि, मरने से पहले रसिक ने अपनी पत्नी केतकी से आखिरी बार बहुत बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा, “केतकी वर्तमान समय में गुजराती नाटक कर रही हैं। मरने से पहले रसिक ने उनसे कहा था कि, ‘मेरे जाने के बाद भी तुम नहीं रुकोगी। तुम आगे बढ़ोगी और इस नाटक को करोगी।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अहिरीटोला घाट पर नदी में डूब रही महिला का उद्धार

कोलकाता : नॉर्थ पोर्ट थानांतर्गत अहिरीटोला घाट पर नदी में डूब रही महिला का पुलिस ने उद्धार किया है। घायल महिला को इलाज के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर