‘तनु वेड्स मनु 3’ बनी तो माधवन नहीं करेंगे काम, वजह सुनकर होगी हैरानी

नई दिल्ली :  डायरेक्टर आनंद एल राय की जबरदस्त पॉपुलर फिल्म फ्रैंचाइजी ‘तनु वेड्स मनु’ में तीसरी फिल्म का इंतजार लोग टकटकी लगाए कर रहे हैं। कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना अपने आप में एक ऐसा अनुभव था, जो कितना भी मिल जाए दर्शकों का दिल नहीं भरने वाला। वर्ष  2011 में रिलीज हुई ‘तनु वेड्स मनु’ एक सरप्राइज हिट थी। जब 2015 में ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ रिलीज हुई, तो फैन्स ने कंगना-माधवन की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए टिकट खिड़की पर ऐसी भीड़ मचाई कि इस बार फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। हिंदी फिल्मों की ऑडियंस के लिए ‘तनु वेड्स मनु’ फ्रैंचाइजी एक कल्ट जैसी है। ऐसे में फिल्म की कास्ट से लोग ये सवाल पूछते रहते हैं कि वो अगली फिल्म कब लेकर आ रहे हैं?

माधवन ने दिया ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर जवाब

शुक्रवार को माधवन की नई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट’ थिएटर्स में रिलीज हो गई है। माधवन हाल ही में इस फिल्म का प्रोमोशन कर रहे थे और उनसे किसी ने ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर सवाल पूछ लिया। इस सवाल का जवाब माधवन ने खुलकर दिया, लेकिन ये जवाब फैन्स का दिल तोड़ देने वाला है। एक यूट्यूब चैनल पर बात कर रहे माधवन ने कहा कि ‘तनु वेड्स मनु’ की एक और इन्सटॉलमेंट में उनके काम करने का चांस अब जा चुका है, इसलिए ये सब सोचने का अब कोई फायदा नहीं है।

Visited 81 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर