‘तनु वेड्स मनु 3’ बनी तो माधवन नहीं करेंगे काम, वजह सुनकर होगी हैरानी

नई दिल्ली :  डायरेक्टर आनंद एल राय की जबरदस्त पॉपुलर फिल्म फ्रैंचाइजी ‘तनु वेड्स मनु’ में तीसरी फिल्म का इंतजार लोग टकटकी लगाए कर रहे हैं। कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना अपने आप में एक ऐसा अनुभव था, जो कितना भी मिल जाए दर्शकों का दिल नहीं भरने वाला। वर्ष  2011 में रिलीज हुई ‘तनु वेड्स मनु’ एक सरप्राइज हिट थी। जब 2015 में ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ रिलीज हुई, तो फैन्स ने कंगना-माधवन की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए टिकट खिड़की पर ऐसी भीड़ मचाई कि इस बार फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। हिंदी फिल्मों की ऑडियंस के लिए ‘तनु वेड्स मनु’ फ्रैंचाइजी एक कल्ट जैसी है। ऐसे में फिल्म की कास्ट से लोग ये सवाल पूछते रहते हैं कि वो अगली फिल्म कब लेकर आ रहे हैं?

माधवन ने दिया ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर जवाब

शुक्रवार को माधवन की नई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट’ थिएटर्स में रिलीज हो गई है। माधवन हाल ही में इस फिल्म का प्रोमोशन कर रहे थे और उनसे किसी ने ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर सवाल पूछ लिया। इस सवाल का जवाब माधवन ने खुलकर दिया, लेकिन ये जवाब फैन्स का दिल तोड़ देने वाला है। एक यूट्यूब चैनल पर बात कर रहे माधवन ने कहा कि ‘तनु वेड्स मनु’ की एक और इन्सटॉलमेंट में उनके काम करने का चांस अब जा चुका है, इसलिए ये सब सोचने का अब कोई फायदा नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर