सपना चौधरी को लखनऊ कोर्ट ने लिया कस्टडी में, जानें पूरा मामला

लखनऊ: ‘तेरी आंखों का यो काजल’ और बिग बॉस से मशहूर हुईं हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी पर लखनऊ में धोखाधड़ी का केस चल रहा था। उनके खिलाफ वारंट भी जारी किया गया था। खबर है कि सपना कोर्ट में पेश हुई और उन्होंने मामले में सरेंडर कर दिया है। धोखाधड़ी के एक मामले में अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद आज वो कोर्ट पहुंचीं थीं। हालांकि सरेंडर करने के कुछ देर बाद ही कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट वापस ले लिया गया है।
पढ़ें पूरा मामला?
सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने डांस शो के लिए पैसा तो लिया था, लेकिन वो शो करने के लिए वेन्यू पर नहीं पहुंची थीं। इस मामले में मेकर्स ने सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए लखनऊ स्थित आशियाना थाना में मामला दर्ज करवाया था। ये मामला 13 अक्टूबर 2018 का है, तब आशियाना के एक निजी क्लब में सपना चौधरी का शो आयोजित कराया गया था। शो के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए थे।
जमकर हुआ था हंगामा
सपना को दोपहर तीन बजे कार्यक्रम में पहुंचना था और कार्यक्रम रात को 10 बजे तक तय था। सपना चौधरी का शो जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय और पहल इंस्टिट्यूट के इवाद अली ने आयोजित किया था, लेकिन वो इस शो में नहीं पहुंची।  इसको लेकर हजारों दर्शक भड़क गए थे और उन्होंने जमकर हंगामा किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजा पंडालों में किए जाएंगे नि:शुल्क डेंगू परीक्षण

कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान महानगर में डेंगू का प्रकोप व्याप्त है। डेंगू की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। डेंगू से अब तक आठ आगे पढ़ें »

लगातार फैल रही गंदगी से डेंगू का डर सता रहा है बाजार के लोगों को

निगम के उपचेयरमैन व अन्य अधिकारियों ने किया बाजार का दौरा हावड़ा : हावड़ा में एक ओर डेंगू का प्रभाव घटता हुआ नजर आ रहा है, आगे पढ़ें »

ऊपर