लोहड़ी पर दिखना है सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत, तो इन सेलिब्रिटीज एथनिक लुक को करें रिक्रिएट

कोलकाता : पूरे देश में खासकर पंजाब और उत्तर भारत में लोहड़ी का पर्व बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। ऐसे में अगर आप लोहड़ी ड्रेस को लेकर कंफ्यूज हैं तो हम आपको देते हैं कुछ बेहतरीन आइडियाज।
1.लोहड़ी पर अगर आप कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहते हैं, तो ऐश्वर्या राय के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। इसमें लाल रंग का पटियाला सलवार, शॉर्ट कुर्ता और हैवी फुलकारी चुनरी पहने और साथ ही बालों में चोटी बनाकर परांदा जरूर लगाएं।


2.पंजाब की कैटरीना उर्फ शहनाज गिल के लोहड़ी लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप इस तरीके की ड्रेस भी ट्राई कर सकते हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने येलो कलर के सूट के साथ लाल बॉर्डर वाला हैवी दुपट्टा कैरी किया है और अपने लुक को बेहद सिंपल रखते हुए बालों में जुड़ा बनाते हुए गले में चोकर सेट और बड़े-बड़े इयररिंग कैरी किए हैं।


3.शादी के बाद पहली लोहड़ी पर आप करीना कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन लेकर इस तरह का लाल रंग का पजामा और कुर्ता पहन सकती हैं। इसके साथ आप बालों में जुड़ा बनाकर छोटी सी बिंदी लगाए और मांग भरे। फिर देखे आप का लुक कितना खूबसूरत लगेगा।


4.लोहड़ी के मौके पर गोटा पत्ती वर्क किया हुआ पटियाला सलवार और कुर्ता बेहद ही खूबसूरत लगता है। आप अनुष्का शर्मा से इंस्पिरेशन लेकर इस तरह से पीले रंग का कुर्ता जिस पर गोल्डन या सिल्वर कलर का गोटा पत्ती वर्क किया हो हरे रंग की पटियाला सलवार के साथ पहन सकते हैं।


5. इन दिनों नियॉन कलर का ट्रेंड भी बहुत चलन में है। ऐसे में आप सारा अली खान की इस ड्रेस इंस्पिरेशन लेकर नियॉन रंग का शरारा और कुर्ता बना सकते हैं। इसके साथ ही हरे रंग की चूड़ियां पहने और बालों को खुला छोड़े।


6. इन दिनों वेलवेट का ट्रेंड एक बार फिर चलन में है। यह स्टाइलिश लगने के साथ ही बॉडी को गर्म भी रखता है। ऐसे में आप पंजाबी एक्ट्रेस सरगुन मेहता के इस लुक से इंस्पिरेशन लेकर हैवी वर्क किया वेलवेट का कुर्ता और सलवार कैरी कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर