लॉकअप: मुनव्वर ने किया बड़ा खुलासा, नहीं आ रहे पूनम पांडे के पीरियड्स

मुंबईः ओटीटी के जबरदस्त शो लॉक अप में इन दिनों जमकर ड्रामेबाजी देखी जा रही है। शो के फिनाले में जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट में कड़ी टक्कर देखी जा रही है। सभी एपिसोड में अब तक यही देखा गया है कि यहां पर कुछ ही समय में दोस्ती भी दुश्मनी में बदल जाती है। शो की शुरुआत में मुनव्वर और पूनम पांडे में गहरी दोस्ती देखी गई थी। लेकिन, अब इनकी दोस्ती भी दुश्मनी में बदलती दिखाई दे रही है। मुनव्वर ने प्लानिंग कर पूनम पांडे को फिनाले की रेस से बाहर करवा दिया है।
जब शो शुरू हुआ था तब मुनव्वर, पूनम, सायशा और अंजलि अच्छे दोस्त थे, लेकिन हाल ही में इन तीनों ने मिलकर पूनम को टास्क से यह कहते हुए बाहर कर दिया कि वह खुद ही घर जाना चाहती हैं। शो में पूनम के योगदान को भी इन तीनों ने कम बताया और कहा कि उनकी हेल्थ की समस्या के चलते वह पिछले टास्क में परफॉर्म नहीं कर पाई थी।
इस दौरान पूनम पांडे को प्रिंस नरूला से बात करते हुए देखा गया। पूनम ने बताया कि उन्हें पीरियड प्रॉब्लम हो रही है। पिछले 1 महीने से पीरियड ना आने की वजह से उन्हें हेल्थ इश्यूज हो रहे हैं। यहां दुखी होकर पूनम रोते हुए मुनव्वर से यह कहते नजर आई कि ‘मैंने तुम्हें इतने टास्क जिताए हैं। मेरे बहुत से हेल्थ इश्यूज हैं, जो मैं कैमरे पर नहीं बता सकती हूं। मैंने तुम्हारा हमेशा साथ दिया और तुमने मुझे धोखा दे दिया।
इस वाकये के बाद प्रिंस नरूला और मुनव्वर आपस में पूनम को लेकर ही बातचीत कर रहे थे। जहां मुनव्वर ने पूनम को लेकर बड़ी बात कह दी और यह कहा कि ‘यह झूठ बोल रही है। पिछले हफ्ते के टास्क में ही इसने कहा था कि उसे पीरियड्स हो रहे हैं।’ इस सब ड्रामे के बाद पूनम पांडे को स्मोकिंग रूम में फूट-फूट कर रोता हुआ देखा गया। जहां मुनव्वर उनसे यह कह रहे थे कि वह सिर्फ अपना गेम खेल रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाताः लैब से अस्पताल में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में लग गये 14 साल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एक लैब से अस्पताल तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में सप्ताह, महीना साल नहीं बल्कि 14 साल लग गये। मामला चितपुर थाना स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर