11 महीने से मेरे घर में गैर मर्द के साथ रह रही है- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबईः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले साल से ऐक्टर डोमेस्टिक वाइलेंस और एब्यूज जैसे आरोपों के बाद अपनी पत्नी निशा रावल से अलग रह रहे हैं। अब करण ने सामने आकर हाल ही में अपना रुख अलग तरफ मोड़ा है और अपनी पत्नी निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी निशा उनसे अलग होने के बाद से ही किसी दूसरे आदमी के साथ रह रही हैं और ये 11 महीनों से चल रहा है।
एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए करण ने अपनी पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘आज भी एक आदमी मेरे घर में रहता है। वह आदमी पिछले 11 महीने से मेरे घर में रह रहा है। वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में आया है।’ उन्होंने यह भी कहा कि कैसे दोनों ने उनकी प्रॉपर्टी, कारों और बिजनेस को हड़प लिया है।

निशा रावल का प्लान था सबकुछ!
एक दूसरे इंटरव्यू में करण ने कहा कि उनकी पत्नी निशा रावल ने जो आरोप उन पर लगाए हैं, वो एक ‘बड़ा झटका’ है। करण ने बताया कि यह सब उसका प्लान था। उन्होंने उन पर पैसे के लिए बहुत नीचे गिरने और वीमेन कार्ड खेलने का आरोप लगाया। करण ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके साथ क्या हो रहा है और शुरुआत में निशा के इरादे क्या थे। लेकिन उन पर लगे गंभीर आरोपों के बाद वो कड़ा मुकाबला करने को तैयार हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर