एक्सीडेंट होते-होते बचेगी छोटी अनु, पाखी और किंजल बढ़ाएंगी अनुपमा की मुश्किलें

नई दिल्ली : स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘अनुपमा ‘ में इन दिनों छोटी बच्ची के आने पर जमकर बवाल मचा हुआ है। शो के दर्शक इस बच्ची के किरदार से काफी खुश हैं। वहीं शो में अनुपमा की नई जिंदगी आगे बढ़ते देखना किसी को रास नहीं आ रहा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो में लगातार नये ट्विस्ट लाये जा रहे हैं। अब छोटी अनु के आने से अनुपमा की जिंदगी मुश्किल में पड़ गई है। अनुपमा की जिम्मेदारियां तो बढ़ी हैं साथ ही शाह परिवार की कड़वाहट भी बढ़ गई है। किंजल बहू, पाखी, बा और वनराज लगातार छोटी अनु को लेकर अनुपमा को तानें देने में जुटे हैं। हम लगातार शो के अपडेट्स अपने पाठकों को दे रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि अनुपमा के अगले एपिसोड में अब क्या होगा?
बीते दिन ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि अनुपमा और अनुज बच्ची ऐसी बच्ची को गोद लिए हैं जो अपना ख्याल खुद रखना जानती है। वह अपना सारा काम खुद करती है। तो दूसरी ओर अनुपमा के बड़े हो चुके बच्चे छोटी-छोटी चीजों के लिए मां के पास भागते हैं। अब अनुपमा में एक नया ट्विस्ट आने वाला है, शो में आगे दिखाया जाएगा कि छोटी अनु का एक्सीडेंट हो जाएगा। अनुपमा अपनी बच्ची के लिए दहाड़े मारकर रोएगी।
दूसरी ओर बरखा और अंकुश, अनुज से बिजनेस के बारे में सवाल-जवाब करते दिखेंगे। वहीं बरखा अनुज को कहेगी, “अंकुश अमेरिका में भी सभी चीजें हैंडल करते थे।” इस बात पर अनुज पूछेगा, “जब अमेरिका में सबकुछ इतना अच्छा चल रहा था तो आप लोग यहां आए ही क्यों।” अनुज की बात सुन उसके भाई-भाभी को जोर का झटका लगेगा।
शो में पाखी अपनी ही मां को दुविधा में डाल देगी। दरअसल, जब अनुपमा और अनुज छोटी अनु का एडमिशन पाखी के स्कूल में कराने जाएंगो तो पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा। वह अपने स्कूल में छोटी अनु के एडमिशन की बात सुनते ही अनुपमा से खूब लड़ेगी। पाखी अनुपमा के सामने शर्त रखेगी कि वह अपनी छोटी बेटी का स्कूल चुने या बड़ी बेटी का कॉलेज जाना और करियर। इस पर अनुपमा बहुत मुश्किल में पड़ जाएगी।
शो अनुपमा छोटी अनु के साथ बाजार जाते दिखाई जाएगी लेकिन तभी अनु भागते हुए बाइक के सामने आ जाती है, जिससे अनुपमा चीख पड़ती है। दूसरी ओर किंजल सोनोग्राफी के लिए अनुपमा के आने का इंतजार करती रह जाएगी। यहां पूरा परिवार अनुपमा को लापरवाह कहकर ताने कसेगा। वनराज अनुपमा के लिए कहेगा कि नई मां बनते ही वो सास की जिम्मेदारी भूल गई है। अनुपमा शो में अनुज कपाड़िया सारी चीजें अकेले हैंडल करता दिखेगा। वहीं शाह परिवार और कपाड़िया हाउस में अनुपमा नई बेटी और पुराने परिवार के बीच जिम्मेदारी निभाते हुए थक जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर