कपिल के घर आई एक नन्ही परी

मुंबई : लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मंगलवार को सोशल मी‌डिया के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी पत्नी गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से आशीर्वाद मांगते हुए उन्हेें ढेर सारा प्यार दिया है। इस पोस्ट के साथ ही उनके प्रशंसकों ने बधाईयां देनी शुरू कर दीं। बधाई देने वालों में उनके साथ काम कर चुके दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर भी शामिल हैं।

दर्शक चाहते हैं सुनिल की वापसी

कपिल के साथ तमाम विवादों के बावजूद सुनील ने कपिल के ट्वीट पर विशेष ढंग से प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें शुभकामनाएं भेजी हैं। सुनील ने लिखा, ‘बधाई!! प्यार और शुभकामनाएं।’ वहीं प्रशंसकों की ओर से कपिल शर्मा शो में सुनील की वापसी का अनुरोध किया जा रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा शो में सुनिल ग्रोवर द्वारा निभाया गया मिस्टर गुलाटी का किरदार लोगों ने काफी पसंद किया था। इसे शो का सबसे बेहतरीन किरदार माना जाता है।

मुख्यमंत्री ने दी बधाई

सुनील ग्रोवर सहित कई बॉलीवुड,क्रिकेट और राजनीतिक जगत की हस्‍तियों ने भी कपिल को पिता बनने पर बधाई दी है। अरुणाचल के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने सोशल मीडिया पर कपिल को बधाई देते हुए लिखा, “प्यारी-सी बेटी के लिए आपको हार्दिक बधाई।” पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने कहा, ” मेरे पाजी, आपको बधाई। आधिकारिक रूप से मैं अब चाचा बन गया।” वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, “बधाई हो,आपकी बच्ची को भगवान सारी खुशियां दें।” इसके साथ ही बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी बेटी के जन्म पर कपिल और गिन्नी को बधाई दी है।

पिछले साल हुुई थी शादी

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष दिसंबर में कपिल और गिन्नी चतरथ शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद जुलाई में क‌पिल ने इस बात का खुलासा किया था कि वे दिसंबर में पिता बन सकते हैं। हाल ही में बेबीमून के लिए कपिल और गिन्नी कनाडा भी गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर