17 दिन बाद लता मंगेशकर के सेहत में सुधार

नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है। लता जी देश की शान हैं और देशभर के लोगों की भावनाएं उनके साथ जुड़ी हैं। जबसे लता मंगेशकर की तबीयत खराब हुई है तबसे सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 8 जनवरी, 2022 को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के अस्पताल में एडमिट किया गया। सिंगर की हेल्थ को लेकर परिवार की ओर से नया स्टेटमेंट आया है।
फैमिली की तरफ से आया स्टेटमेंट
लता मंगेशकर की फैमिली ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- ”लता जी की सेहत में सुधार देखने को मिला है मगर वे अभी भी ICU में हैं। डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। उनकी सेहत पर रोज अपडेट दे पाना मुमकिन नहीं है। ये पूरी तरह से फैमिली की प्राइवसी का मामला है। हम आप सभी लोगों से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि मामले की गंभीरता को समझने की कोशिश करें। अफवाहें फैलाने से बचें और लता जी की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें। आप लोगों के सहयोग के लिए हम शुक्रगुजार हैं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिल्ली के बसंत बिहार में एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सुसाइड का शक

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक 35 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर