लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, ट्वीट हो रही है वायरल

Lady Gaga

नई दिल्ली : हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा दुनिया की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं। लेडी गागा ने रविवार को अपने एक ट्वीट से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। लेडी गागा ने ट्विटर पर एक संस्कृत मंत्र लिखकर पोस्ट किया, जिसे पढ़कर जहां भारतीय यूजर खुश हुए तो बाकी दुनिया कंफ्यूज हो गई है। लेडी गागा ने अपने ट्वीट में लिखा ‘लोकाः समस्ताः सुखिनोभवंतु’।

क्या है श्लोक ‌का अर्थ
जब से ये ट्वीट किया गया है तभी से लोग इसका मतलब और इसके पीछे छुपे मैसेज को ढूंढने में लगे हुए हैं। अगर आपको इस मंत्र का मतलब नहीं पता तो बता दें कि लोकाः समस्ताः सुखिनोभवंतु, संस्कृत के लोकप्रिय मंत्र के कुछ शब्द हैं, जो दुनिया में प्यार और खुशी की भावना फैलाने के लिए बने हैं। इसका मतलब है कि दुनिया में सभी जगह, सभी लोग खुश और स्वतंत्र रहें, और मेरे जीवन के विचार, शब्द और कार्य किसी तरह से उस खुशी और उस स्वतंत्रता में योगदान दे सकें।

50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है

लेडी गागा के ट्वीट करने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोग इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं तो वहीं 11 हजार से ज्यादा इसे रीट्वीट कर चुके हैं। जहां काफी लोग इस ट्वीट को देखकर कंफ्यूज हुए वहीं कई ने उनका स्वागत किया और अपनी खुशी भी जाहिर की। तमाम तरह के लोग लेडी गागा के इस ट्वीट कर जवाब दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर