कुछ-कुछ होता है के रीमेक की तैयारी, रणवीर सिंह को यह रोल

मुबंई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है ने अपने समय में बॉक्स आफिस पर खूब नाम कमाया था। ‌फिल्म के ट्रायो राहुल, अंजली और टीना के किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसके डॉयलोगस आज भी लाेगों की जबान पर हैं। खबरों की मानें तो कुछ-कुछ होता है का रिमेक बनने वाला है जिससे प्रशंसकों के बीच खुशियों की लहर दौड़ चुकी है। करण जौहर इस फिल्म के रीमेक के लिए काफी उत्साहित हैं और इसकी तैयारियों में जुटे हैं।

रणवीर सिंह बनेंगे राहुल !

मालूम हो कि करण ने शुरुआत से इस फिल्म के किरदारों के लिस्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर का नाम शामिल किया था। पर पिछले कुछ समय से ऐसा लग रहा है कि करण ने राहुल के रोल के लिए किसी और का मन बना लिया है। इसके लिए वे अब रणबीर कपूर की जगह रणवीर सिंह को देखते हैं। फिल्मी जगत के सूत्रों के अनुसार अब राहुल के किरदार में रणवीर ‌सिंह को कास्ट किया जा सकता है। इसीलिए जब इस बार करण से फिल्म के रीमेक के स्टारकास्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लिया।

बता दें कि मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में कुछ-कुछ होता है के 20 साल पूरे होने की खुशी में प्रीमियर का आयोजन किया था। इसी दौरान सवाल जवाब के दौरान करण जौहर ने इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर का नाम लिया था। गौरतलब है कि इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 83 और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी व्यस्त हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा इलाके में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत की खबर सामने आई है। विस्फोट के आगे पढ़ें »

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि आगे पढ़ें »

ऊपर