पत्नी से 12 साल छोटे इस एक्टर की लव स्टोरी वन नाइट स्टैंड से हुई शुरू

नई दिल्ली : कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक 30 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कृष्णा दिग्गज एक्टर गोविंदा के भांजे हैं। उन्हें गोविंदा का भांजा होने की वजह से शुरुआत में लाइमलाइट मिली। कृष्णा गोविंदा की मिमिक्री और डांस स्टेप्स कर फेमस हुए लेकिन इस बात में भी दो राय नहीं है कि कृष्णा के करियर की गाड़ी चाहे गोविंदा की वजह से चली पर इसके बाद कॉमेडियन ने अपने बलबूले पर करियर को रफ्तार दी। एक्टर अपने वर्कफ्रंट के अलावा कश्मीरा संग रिश्ते की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।
कश्मीरा और कृष्णा ने अपनी लव स्टोरी को लेकर एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया था। दोनों ने खुलासा किया था कि उनकी लव स्टोरी वन नाइट स्टैंड के बाद शुरू हुई थी। कृष्णा ने कहा था- कैश मुझे शुरुआत से हिंट्स दे रही थी। एक बार ऐसा हुआ कि हम गाड़ी में बैठे हुए थे और लाइट्स चली गई थी।
इसके बाद मैंने कहा- अब क्या करें? ऐसे हालात में कोई ऐसा ही कुछ कहेगा। फिर जवाब में कश्मीरा ने कहा- क्यों कुछ करें? ऐसे ये सब शुरू हुआ था। कश्मीरा ने कबूला था कि उस रात के बाद कृष्णा उन्हें लेकर ज्यादा केयरिंग हो गए थे। वो मेरे लिए खाना लेकर आते थे।
कृष्णा और कश्मीरा पहली बार फिल्म और पप्पू पास हो गया के सेट पर मिले थे। तब कश्मीरा अपने पहले पति से अलग हो चुकी थीं। कृष्णा पहले दिन से कश्मीरा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखते थे। लेकिन जब उन्हें पता चला था कि कश्मीरा शादीशुदा है तो वे काफी निराश हुए थे।
बाद में जब कृष्णा को मालूम चला कि कश्मीरा अपने पति से अलग हो रही हैं तो वो खुश हो गए। कश्मीरा के मुश्किल भरे वक्त में कृष्णा ने मजबूती के साथ उनका साथ दिया। बता दें, उम्र में कश्मीरा कृष्णा से बड़ी हैं पर कृष्णा ने इसकी परवाह नहीं की। दोनों की उम्र में 12 साल का फासला है।
पहले पति से तलाक के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया। कपल ने नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया था। इस दौरान कृष्णा के एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता संग अफेयर की भी खबरें आई थी। तब इन अटकलों को विराम देने के लिए कृष्णा ने डांस शो के सेट पर कश्मीरा को शादी के लिए प्रपोज किया था।
दोनों ने 2013 में गुपचुप शादी की थी। नच बलिए में कश्मीरा को प्रपोज करने से पहले ही उनकी शादी हो चुकी थी। उनकी शादी लास वेगास में उस जगह हुई थी जहां कश्मीरा ने अपने पहले पति संग शादी की थी। कपल के दो बच्चे हैं, जो कि जुड़वा हैं।
वर्कफ्रंट पर कृष्णा अभिषेक कई टीवी कॉमेडी शोज में काम कर चुके हैं। वे पिछली बार कपिल शर्मा शो में सपना के रोल में नजर आए थे। कृष्णा को शो की वापसी का इंतजार है। कपिल शर्मा शो के जल्द कमबैक करने की चर्चा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जवां दिखने के लिए लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

कोलकाता : हम सभी जवां दिखना चाहते हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ बुढ़ापा आना एक सामान्य प्रकिया है। लेकिन आज कल की भागदौड़, अनहेल्दी आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल के जातीय संगठनों ने भाजपा सांसद के बयान से खुद को किया अलग

कोलकाता : पिछले कई दशकों में उत्तर बंगाल को पृथक राज्य बनाने को लेकर आंदोलन का नेतृत्व करने वाले कई जातीय समूह ने क्षेत्र के आगे पढ़ें »

ऊपर