केएल राहुल इस दिन अथिया शेट्टी के साथ लेंगे सात फेरे!

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की शादी पर अब बीसीसीई ने भी अपनी मुहर लगा दी है। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से होगी। पहला वनडे मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल 23 जनवरी को महाराष्ट्र के खंडाला में बॉलिवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी कर सकते हैं। बीसीसीआई ने शुक्रवार को जब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की तब उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। बीसीसीआई के ट्वीट में राहुल की शादी को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ये कपल काफी लंबे समय से साथ हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि राहुल को शादी के लिए छुट्टी चाहिए थी। इसलिए न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि परिवार के प्रतिबद्धताओं के कारण केएल राहुल और अक्षर पटेल को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर रखा गया है। बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर