हीरो के साथ बितानी पड़ेगी रात तभी मिलेगी फिल्म फिर इस एक्ट्रेस ने किया…

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने अपने नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। किश्वर के मुताबिक, वह एक बड़े स्टार और बड़े प्रोड्यूसर के साथ काम करने वाली थीं लेकिन इस वाकये की वजह से उन्होंने फिल्म को छोड़ना पड़ा। इसके अलावा किश्वर ने अपनी प्रेग्नेंसी और पति सुयश राय के बारे में भी बात की। किश्वर मर्चेंट ने भेजा फ्राई 2 और हम तुम और शबाना नाम की फिल्मों में काम किया हुआ है। जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया है तो उन्होंने बताया, ‘हां, यह मेरे साथ एक बार हुआ है। यह तब हुआ जब मैं एक मीटिंग के लिए गई थी। मेरी मां उस समय मेरे साथ थीं।’ किश्वर ने बताया, ‘मुझे कहा गया कि मुझे हीरो के साथ रात बितानी पड़ेगी। मैंने पूरे अदब से उस ऑफर को मना करा और हम वापस आ गए थे। मैं यह नहीं कहूंगी कि यह बहुत होता है या यह नॉर्मल बात है। इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इंडस्ट्री में यह चीज होती है।’ किश्वर ने कहा कि वह हीरो और प्रोड्यूसर का नाम नहीं बताएंगी लेकिन जान लीजिए कि वह बड़े नाम थे। किश्वर मर्चंट ने यह भी बताया कि कास्टिंग काउच के इस एक्सपीरियंस के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी थी। उन्होंने कहा, ‘मेरा फोकस अपने काम पर पर था। मैंने टीवी की तरफ ज्यादा दिलचस्पी रखती थी। मुझे बहुत बढ़िया और ज्यादा काम मिलता चला गया। आज मेरा करियर जैसा है मुझे उसे लेकर बहुत खुशी है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर