कियारा आडवाणी चाहती है ऐसा लाइफ पार्टनर

नई दिल्ली : कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। फिल्म कबीर सिंह से कियारा के करियर को एक नई उड़ान मिली है। कियारा इन दिनों अपनी फिल्म शेरशाह की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा द कपिल शर्मा शो में गेस्ट सेलिब्रिटी के तौर पर नजर आए। दोनों ने शो में खूब हंसी-मजाक भी किया।
कियारा को चाहिए ऐसा लड़का
कपिल शर्मा और उनकी टीम के फनी जोक्स पर सिद्धार्थ और कियारा खूब हंसे। शो के दौरान कपिल ने कियारा से पूछा कि उन्हें किस तरह का लड़का चाहिए? कपिल ने कियारा से यह भी पूछा कि क्या वो रियल लाइफ में किसी लड़के के प्रोफेशन को चेक करेंगी? कपिल के इस सवाल पर कियारा ने कहा-“एक्टर हो तो अच्छा होगा, सब एक मैं।”
कियारा का जवाब सुनकर कपिल शर्मा हैरान रह गए। बता दें कि लंबे समय से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग की खबरें चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, रिश्तों को लेकर दोनों हमेशा एक दूसरे को दोस्त ही बताते हैं। कियारा और सिद्धार्थ ने ना कभी अपने रिलेशनशिप में होने की बात कुबूली है और ना ही इस बात से इनकार किया है।
बता दें कि फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री को फैंस ने काफी सराहा है। यह फिल्म 12 अगस्त 2021 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर