कियारा नहीं चाहती कि ऋतिक और आदित्य रॉय कपूर कभी नहाए, पढ़े क्यों?

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में नजर आई थीं। नेहा से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने मन की बात कही है। उन्होंने बताया कि वे नहीं चाहती कि ऋतिक रोशन  और आदित्य रॉय कपूर कभी नहाएं। उनका मानना है कि वे ऐसे ही काफी अच्छे दिखते हैं और उन्हें काफी पसंद हैं। इस बातचीत का वीडियो नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

देखें वीडियो

अक्षय कुमार के बारे कहा…

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा धूपिया ने कियारा को एक काल्पनिक स्थिति दी। वीडियो में उन्होंने कियारा से पूछा कि मान लीजिए कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक घर में फंसे हुए हैं। ऐसे में सबका मनोरंजन कौन करेगा? इसके जवाब में कियारा तुरंत ही अक्षय कुमार का नाम लेती हैं। इसके बाद नेहा धूपिया पूछती हैं कि कौन ऐसा सेलेब्रिटी है जो नहाएगा नहीं? इस पर कियारा आडवाणी कहती हैं, ‘मैं नहीं चाहती कि ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर कभी नहाएं। वह ऐसे ही कूल लगते हैं।’ नेहा धूपिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वे लगातार इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

चुलबुली बातें कर रही हैं कियारा
इसके अलावा भी वीडियो में कियारा और नेहा काफी बाते करते हैं और इस वीडियो में कियारा का एक चुलबुला अंदाज देखने को मिलता है। कियारा के इस अंदाज की नेहा धूपिया भी तारीफ करती नजर आ रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है। फैन्स ट्रेलर काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर