पवन सिंह पर बरसे खेसारी- मंच पर दारू पीकर नहीं जाना चाहिए…

मुंबईः भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो फैंस बड़े चाव से उसे सुनते हैं, लेकिन एक वक्त पर करीबी दोस्त रहे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में पटना के एक कार्यक्रम में पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा। रिपोर्ट्स की माने तो पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कोई यहां जा रहा है कोई वहां, जिसे जहां जाना है वहां जाए, हम वहां कबका काम करके आ चुके हैं।’ इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘इस तरह के लोग अभी ये कल्पना भी नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां-कहां गाना गाएंगे।’ पवन सिंह के इस बयान पर खेसारी लाल यादव ने भी अब पलटवार किया है।

खेसारी बोले- दारू पीकर मत जाओ

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ‘खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा क। मैं जिन्हें इतना बड़ा मानता था उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है।’ खेसारी लाल यादव ने आगे कहा, ‘मंच पर इंसान को अच्छे मन से रहना चाहिए, दारू पीकर नहीं जाना चाहिए। दारू पीकर जाना अच्छी बात नहीं है।’ खेसारी लाल यादव ने कहा, ‘कुछ लोगों को लगता है कि उनके द्वारा खींची लकीर पर ही दुनिया चलती है, तो आप ही निर्णय ले लीजिए कि आदरणीय भिखारी ठाकुर जी, शारदा सिन्हा जी, मनोज तिवारी, मृदुल जी जैसे दिग्गजों ने कुछ नहीं किया। ये बहुत ही शर्मनाक बात है और मैं ऐसे लोगों से प्रतियोगिता नहीं करता, बस अपना काम करता हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर