विवाद के बाद पहली बार साथ आए खेसारी लाल और काजल राघवानी

नई दिल्ली : भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का हर गाना सुपरहिट होता है। ऐसे में अगर गाना काजल राघवानी के साथ हो तो इसके हिट होने की संभावना और बढ़ जाती है। खेसारी ने अपनी फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ का गाना ‘आठवां अजूबा बनवले’ का वीडियो जारी किया है।
इसमें मोशन पोस्टर्स के जरिए दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखी जा सकती है। गाना ‘एंटर 10 रंगीला’ के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। एंटर 10 रंगीला के करीब 7 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। खेसारी के इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 96 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

‘आठवां अजूबा बनवले’ के लिरिक्स अजीत हलचल ने लिखे हैं। वीडियो का डायरेक्शन और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। वहीं, इसके कंपोजर शुभम तिवारी हैं। इस गाने को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उनके डांस के दीवाने हो गये हैं। खेसारी लाल यादव अपने एक्टिंग के अलावा डांस को लेकर भी जाने जाते हैं।
बता दें कि खेसारी और काजल राघवानी के बीच विवाद के बाद दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर दोनों साथ काम कर रहे हैं। खेसारी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों आम्रपाली दुबे के साथ छठ के मौके पर उनकी फिल्म ‘आशिकी’ रिलीज हुई थी, इसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। अब ये जोड़ी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ की शूटिंग कर रही है। इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेहद चमत्कारी हैं ‘गुड़ के टोटके’, पैसों की कमी तुरंत होती है दूर

कोलकाता : गुड़ सेहत के लिए जितना लाभकारी है, उससे कहीं अधिक इसका टोटका प्रभावशाली और चमत्कारी माना गया है। गुड़ के टोटके से जिंदगी आगे पढ़ें »

ऊपर