केबीसी 14 : अमिताभ बच्चन ने कहा-मंच पर पहुंचते ही कांपने लगते हैं हाथ-पैर !

नई दिल्ली : अमिताभ बच्चन  एक बार फेमस क्विज शो ‘ कौन बनेगा करोड़पति’  का सीजन 14 होस्ट करते नजर आएंगे।  इस शो के मजेदार प्रोमोज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। केबीसी के प्रोमोज की जितनी चर्चा इस साल हुई उससे पहले कभी नहीं हुई। सदी के महानायक ने खुलासा किया कि आज भी सेट पर जाने से पहले खूब तैयारी करते हैं लेकिन जैसे ही सेट पर पहुंचते हैं नर्वस हो जाते हैं। ‘ कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो को पॉपुलर बनाने में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के निराले अंदाज का काफी योगदान है। बिग बी सिवाय साल 2007 को छोड़ दिया जाए तो लगातार केबीसी को होस्ट करते आ रहे हैं। इस शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। अमिताभ के लिए अक्सर कहा जाता है कि इतने बरसों से लगातार इंडस्ट्री का हिस्सा रहते हुए आज भी शो हो या फिल्म काफी तैयारी करते हैं।
आज भी नर्वस हो जाते हैं अमिताभ
अमिताभ ने शो पर आने से पहले की तैयारी के बताते में हुए कहा ‘मैं जब सेट पर आता हूं तो मेरे हाथ-पैर कांपने लगते हैं। मैं हमेशा ये सोचता हूं कि मैं कर पाऊंगा या नहीं, कैसे होगा सब ? हर दिन मैं ये सोच कर डरा रहता हूं कि मैं कैसे कर पाऊंगा। हालांकि जब मैं दर्शकों को यहां देखता हूं तो मोटिवेट हो जाता हूं। जब कभी मैं सेट पर आता हूं तो सबसे पहले इनका शुक्रिया अदा करता हूं, इन्हीं की वजह से हम यहां हैं। जिस तरह से अपना प्यार लुटाते हैं यही आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर बेहतरीन योजनाओं की झांकियां होंगी आकर्षन का केंद्र बिंदु

दुर्गापूजा को लेकर होगा बेहद खास पेशकश 2 सालों के बाद आम लोगों को भी आने का मौका सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आजादी का उत्साह हर साल ही आगे पढ़ें »

ऊपर