केबीसी 13 को मिली पहली करोड़पति

मुबंई : अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में देशभर के लोग अपनी काबिलियत के दम पर करोड़पति बनने का सपना लिए आते हैं। इस बार टीवी के पॉपुलर गेम शो केबीसी के 13वें सीजन की शुरुआत कुछ दिन पहले 23 अगस्त को ही हुई है और प्रीमियर के कुछ दिन बाद ही शो को इस सीजन की पहली करोड़पति भी मिल गईं।
दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला बनीं केबीसी 13 की पहली करोड़पति
मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो में दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन की पहली करोड़पति का खिताब अपने नाम कर लिया है। वीडियो में देख सकते हैं कि हिमानी 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देती हैं, जिसके बाद अमिताभ बच्चन बेहद खुशी और गर्व के साथ बताते हैं कि वो 1 करोड़ रुपये जीत गई हैं। करोड़पति बनने की बात सुनकर हिमानी की खुशी देखते ही बनती है।
क्या 7 करोड़ जीतेंगी हिमानी?
1 करोड़ रुपये जीतने के बाद हिमानी 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए आगे खेलती हैं। प्रोमो वीडियो में वो सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन से कहती हैं- “सर लॉक कर दीजिए, सर अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं भगवान की मर्जी है। अब शो के टेलीकास्ट में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या हिमानी 7 करोड़ के सवाल का भी सही जवाब देकर केबीसी के इतिहास के पन्नों पर अपना नाम दर्ज कराती हैं या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले 3 दिनों में कई और नेता तृणमूल में हो सकते हैं शामिल

भाजपा के शिविर में और होंगे ‘धमाके’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : लोकसभा सांसद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर