फिर से मिलेगा करोड़ों कमाने का मौका, अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति

कोलकाता : कोरोना पैन्डेमिक के इस मुश्क‍िल समय में फिल्म और टीवी सीरीज ने लोगों के कठ‍िन हालात को थोड़ा आसान बनाया है। ऐसे में दर्शकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आई है। जल्द ही अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति अपने नए सीजन के साथ लोगों के मनोरंजन को दुगना करने आ रहा है। शो के रज‍िस्ट्रेशन तारीख की अनाउंसमेंट कर दी गई है। सोनी चैनल ने केबीसी के 13वें सीजन की जानकारी दी है। लिखा- ‘आ रहे हैं हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल। तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं #KBC13 के रज‍िस्ट्रेशंस’। पैन्डेमिक के इस घड़ी में भी लोगों की हौसलाफजाई करने केबीसी एक बार फिर शुरू होने वाला है।
कोरोना के बावजूद कम नहीं हुआ लोगों का हौसला
कौन बनेगा करोड़पति लोगों के पसंदीदा गेम शो में से एक है। हर साल इस शो का इंतजार लाखों लोग करते हैं और अपनी किस्मत को बदलने का मौका आजमाते हैं। पिछले साल भी कोरोना काल में केबीसी की शूट‍िंग पूरी सावधानी के साथ की गई थी। शो में कोरोना नियमों का पालन करते हुए शो को जारी रखा गया। शो में आए कंटेस्टेंट्स की उत्सुकता उनके गेम में आने से ही पता चलती है। लोगों ने अपना हौसला बनाए रखा और केबीसी में आकर अपने साहस और बुद्ध‍िमता का पर‍िचय दिया। इस बार भी कोरोना के बीच शो का 13वां सीजन शुरू होने वाला है। फिलहाल शो में इस बार क्या नए बदलाव होंगे या नहीं, इसकी अभी कोई खबर नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेन चलाने की मांग को लेकर यात्रियों ने घंटों किया अवरोध

सोनारपुर रेलवे स्टेशन पर लोगों ने रोका अप कैनिंग स्टाॅफ स्पेशल कोलकाता : राज्य भर में कोरोना का कहर जारी है। इस पर ही लगाम लगाने आगे पढ़ें »

ऊपर