विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी को शाही बनाने के लिए सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। सोमवार सुबह मुंबई में कटरीना और विक्की के घर से गाड़ियों में लगेज निकलना भी शुरु हो गया, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खबरों के मुताबिक, विक्की-कैटरीना  सोमवार को ही अपनी-अपनी फैमिली के साथ वेडिंग डेस्टिनेशन पहुंच जाएंगे। इसके पहले कटरीना ट्रेडिशनल आउटफिट में विक्की कौशल के घर के बाहर नजर आईं। इस दौरान कटरीना के साथ उनकी मां सुजैन, भाई, बहन, करीबी दोस्त, राइटर-प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा भी विक्की के घर पहुंचे थे। इसके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विक्की आज मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि कटरीना और विक्की दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स रजिस्टर्ड मैरिज के लिए जरूरी गवाह के तौर पर मौजूद रह सकते हैं।

7 और 8 दिसंबर को प्री-वेडिंग फंक्शंस : खबरों के मुताबिक कटरीना और विक्की 6 दिसंबर को अपनी-अपनी फैमिली के साथ वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचेंगे। इसके बाद 7 दिसंबर को मेहंदी और 8 दिसंबर को संगीत का कार्यक्रम रहेगा। फिर 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी होगी। बताया जा रहा है कि शादी में 120 गेस्ट्स शामिल होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सोने से पहले कर लें सिर्फ इन 3 मंत्रों का जाप, अगले दिन पूरी तरह बदल जाएगी किस्मत

नई दिल्ली : शास्त्रों में देवी-देवताओं को प्रसन्न करने के लिए मंत्रों का भी उल्लेख किया गया है। कुछ शक्तिशाली मंत्र ऐसे हैं जिसके जाप आगे पढ़ें »

ऊपर