कैटरीना को बहू बनाने के फेवर में नहीं है विकी की फैमिली, उठाया ये कदम

मुंबईः कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इन दिनों फैंस के लिये सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स इस ग्रैंड वेडिंग के बारे में सबकुछ जानने के लिए क्रेजी है। दोनों की शादी को लेकर हर दिन कुछ नया सुनने को मिल रहा है। ये बात और है कि दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। इसी बीच खबर आ रही है कि विक्की के परिवार के कुछ सीनियर मेंबर कैटरीना को अपने खानदान की बहू बनाने के लिए तैयारी नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की के परिवार से जुड़े कुछ लोग इस शादी से खुश नहीं है। खबरें तो यह भी है कि विक्की ने अपने परिवार के इन सदस्यों को मनाने की काफी कोशिश भी लेकिन वे नहीं मानें। कुछ और फैमिली मेम्बर्स ने भी इस शादी से दूर ही रहने का मन बना लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर