शादी की पहली सालगिरह पर पति की आंखों में खोई नजर आई कैटरीना कैफ

नई दिल्ली : विक्की कौशल और कैटरीना की शादी को आज 1 साल हो गया है। इस जोड़ी ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की थी। विक्की और कैटरीना अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। विक्की कौशल ने तो शादी के एक साल पूरा होने पर भांगड़ा किया। पत्नी कैटरीना ने पति विक्की के भागंड़ा करने की वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर की है।


कैटरीना ने शेयर की हैं वीडियो और तस्वीरें
कैटरीना ने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर उनकी शादी की है। जिसमें दोनों गले में वरमाला डाले हुए बैठे हैं और बेहद खुश लग रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीरे में कैटरीना पति विक्की की आंखों में खोई हुई सी नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में बोन फायर के आगे विक्की कौशल जमकर भांगडा करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि विक्की बिना म्यूजिक के ही भांगडा कर रहे हैं और उनके स्टेप को देखकर कैटरीना की हंसी की आवाज भी आ रही है।
तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। कैटरीना ने लिखा, ” माई रे ऑफ लाइफ.. हैप्पी वन ईयर। (हार्ट इमोजी)।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल ही उनकी सरकार गिर गयी थी, किसी प्रकार बची

- बंगाल का बकाया रुपया नहीं दिया तो होगा आंदोलन - ममता बर्दवान : कल उनकी सरकार गिर गई थी। कुछ लोगों को फोन कर उनसे आगे पढ़ें »

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

ऊपर