चोरी चोरी मिल रहे हैं Katrina Kaif और Vicky Kaushal के दिल…

मुम्बई : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच नजदीकियों की खबरे बीते साल से चल रही हैं। इस पर दोनों ही एक्टर्स ने चुप्पी साध रखी है लेकिन इश्क छिपाए नहीं छिपता और अब बॉलीवुड के एक और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि विक्की और कैटरीना के राज़ पर से पर्दा उठ गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने दोनों के रिलेशन को लेकर जो कहा उससे सब हैरान है।

जब करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ पहुंची थीं तो उनसे पूछा गया था कि उनके साथ किस एक्टर की जोड़ी अच्छी रहेगी तब कैटरीना ने विक्की कौशल का ही नाम लिया था। इसके बाद जब विक्की करण जौहर के शो में पहुंचे तो वो ये बात सुनकर काफी खुश हुए थे। इसके बाद दोनों को काफी बार साथ स्पॉट किया गया। दोनों के साथ वेकेशन पर भी जाने की खबरें थीं लेकिन इस पर दोनों ने ही कड़ी चुप्पी साध रखी थी।

क्या कहा हर्षवर्धन कपूर ने

अब एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन कपूर पहुंचे तो उनसे सवाल किया गया कि इंडस्ट्री का कौन सी ऐसी अफवाह है जो या तो सच है या फिर पीआर के लिए उड़ाई गई हैं। इस पर हर्षवर्धन का जवाब था कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्यार की खबर सच है लेकिन दोनों का नाम लेकर बुरे फंसे हर्षवर्धन ने उसी समय ये भी कह दिया कि ये बात कहने के बाद अब कहीं वो मुश्किल में न आ जाएं। खैर जो भी हो…लेकिन इससे एक कहावत तो सच हो गई कि धुआं तभी उठता है जब कहीं आग लगी हो और इस बार ये आग कैटरीना और विक्की के दिलों में लगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही हो जाएं इन चीजों के दर्शन तो दिन होगा बेहद खास

कोलकाता : हमारे लिए हर नई सुबह नई उम्‍मीदों के किरण लेकर आती है। जब हम रात की नींद के बाद सुबह सोकर उठते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर