वी-कैट के सेरीमनी के बीच सलमान का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली : कल यानी 9 दिसंबर को साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादी होने वाली है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज की निगाहें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस शाही शादी पर टिकी हुई हैं. लोग इस शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल्स जानना चाहते हैं. कैटरीना और विक्की की शादी के लिए मेहमान राजस्थान पहुंच चुके हैं. खाने के मेन्यू से लेकर शादी के वेन्यू की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से है. वहीं सलमान खान को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. उनके कई मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन सब के बीच एक्टर का एक ट्वीट सामने आया है, जिसकी हर तरफ चर्चा होने लगी है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर खूब बन रहा मजाक, देखें मजेदार मीम्सकैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद मुंबई के सबसे लग्जीरियस होटल में करेंगे ग्रैंड रिसेप्शन, फिर भरेंगे मालदीव के लिए उड़ानतस्वीर में दिख रहे मासूम बच्चों को पहचान पाए आप? कल बदल जाएगी दोनों की जिंदगी, 55% लोगों ने दिया सही जवाब दरअसल, सलमान खान 10 दिसंबर को इंटरनेशनल एरीना परेड जोन के लिए सऊदी अरब की राजधानी रियाध जा रहे हैं और इसी से जुड़ा एक पोस्ट उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है. सलमान खान रियाध इंटरनेशनल एरीना परेड जोन इवेंट में परफॉरमेंस देने जा रहे हैं और इसी की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट में दी है. वे लिखते हैं, “हेलो रियाध…आप सभी को 10 दिसंबर को इंटरनेशनल एरीना परेड जोन पर देखने की उम्मीद करता हूं”.Hello Riyadh .. hope to c u all on 10th Dec at the International Arena Parade Zone…इधर लोगों की निगाहें इस समय कैटरीना और विक्की की शादी के साथ-साथ सलमान खान पर भी टिकी हैं. अभी तक यह सस्पेंस बरकरार है कि सलमान कैटरीना की शादी में जाएंगे या नहीं. कैटरीना सलमान खान की काफी करीबी मानी जाती हैं, ऐसे में लोग कह रहे हैं कि भाईजान उनकी शादी में जरूर शिरकत करेंगे.

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर