नुसरत जहां ने मनाया करवा चौथ, तस्वीरें हो रही वायरल

Nusrat and Nikhil

नई दिल्ली: लोकसभा सांसद और बंगाली सिनेमा की अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के लिए आए दिन चर्चा का केन्द्र बनी रहतीं हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी करवा चौथ की तस्वीरें साझा की, जिनमें वे हिंदू धर्म की पारंपरिक परिधान में सजी हुई अपने पति निखिल जैन के साथ नजर आ रही हैं। लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और सिर पर पल्लू डाले हुए नुसरत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीराें में अभिनेत्री नुसरत बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर किया शेयर
नुसरत ने गुरुवार को करवा चौथ का त्यौहार मनाया जिसमे उन्होंने अपने पति के लिए व्रत रखा और रात में चांद देखकर व्रत खोला। इन तस्वीरों में वो निखिल जैन की आरती उतारती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में नुसरत ने हाथ में छलनी ले रखी है जिससे वो पति निखिल का चेहरा देख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में निखिल पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते दिख रहे हैं। नुसरत पूरे रीति रिवाज के साथ करवाचौथ का व्रत खोलती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। वहीं निखिल नीले रंग के कुर्ते-पायजामे में नजर आए।

जैन परिवार में हुई शादी

गौरतलब है कि सांसद बनने के बाद नुसरत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी। उनके ब्वॉयफ्रेंड निखिल एक बिजनेसमैन हैं। इसी वर्ष 19 जून को तुर्की के बोड्रम शहर में नुसरत ने निखिल से सनातन धर्म के रीत‌ि-रिवाज के साथ शादी की थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही उन्होंने अपनी शादी की जानकारी दी थी।

नुसरत अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं
इसके पहले भी लोकसभा सांसद बनी नुसरत जहां हिंदू पारंपरिक परिधान पहनने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने सांसद की शपथ लेने के दौरान भी मांग में सिंदूर और लाल चूड़ा पहना हुआ था। धर्म की बेड़ियां तोड़कर नुसरत हर त्योहार खुशी से मनाती हैं फिर चाहे वो दुर्गा पूजा हो या करवा चौथ। कुछ लोगों को उनका मुस्लिम होने के बावजूद हिंदूओं के अनुसार साज-श्रृंगार करना खटक भी रहा है। हालांकि नुसरत अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल भी जीत रहीं हैं।

बता दें कि नुसरत के अलावा प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और मीरा राजपूत जैसी कई अभिनेत्रियों ने करवाचौथ मनाया । सभी ने करवाचौथ मनाते अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । प्रियंका ने विदेश में रहते हुए भी करवाचौथ का व्रत रखा । बता दें कि नुसरत की तरह और भी कई अभिनेत्रियों का ये पहला करवाचौथ था । इसमें प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, राखी सावंत, पूजा बत्रा, गिन्नी चतरथ और नीति मोहन शामिल हैं ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर