Karwa Chauth 2023: कियारा-सिद्धार्थ समेत बॉलीवुड कपल्स ने यूं मनाया पहला करवा चौथ

शेयर करे

मुंबई : देशभर में भारतीय सुहागनों ने 1 नवंबर करवाचौथ मनाया। अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर उन्होंने पूजा की। इसी कड़ी में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने भी अपनी पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा और करवाचौथ के मौके पर वे साड़ी, जूलरी, मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और माथे पर बिंदी लगाकर सोलह श्रृंगार किए दिखाई दीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

 

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का यह पहला करवाचौथ था। सुर्ख लाल सूट, हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पति राघव चड्ढा संग करवाचौथ की पूजा करते हुए फोटोज पोस्ट की हैं।

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

इस लिस्ट में लोगों के दूसरा फेवरेट कपल कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा रहे। इस सेलिब्रेशन की फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि कियारा पिंक सूट में सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं और चलनी से सिद्धार्थ को देख रही हैं। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘ब्लेस्ड।’

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथूरिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

साउथ और बॉलीवुड में काम कर चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने शादी के बाद पहली बार करवा चौथ मनाया है। उनकी शादी शुरू से ही काफी चर्चा में रही हैं। इसकी वजह उन्होंने दोस्त के एक्स पति से शादी रचाई है। करवा चौथ एक्ट्रेस के लिए बेहद ही स्पेशल रहा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है। इसमें उन्हें रेड वेलवेट साड़ी में देखा गया, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी के साथ ही हंसिका ने हाथों में मेहंदी, माथे पर लाल बिंदी, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर के साथ लुक को कंप्लीट किया था।

कैटरीना कैफ ने पति संग की करवाचौथ की पूजा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी करवाचौथ पर विक्की कौशल के लिए व्रत रखा था। रेड साड़ी, मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहने उनका ट्रैडिशनल लुक सामने आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्की और सास-ससुर संग फोटोज शेयर की है।

बिग बॉस के घर भी कपल्स ने मनाया करवाचौथ


बिग बॉस 17 के घर में भी करवा चौथ का पर्व मनाया गया। ऐश्वर्या शर्मा ने पति नील भट्ट के लिए व्रत रखा था तो वहीं अंकिता लोखंडे ने भी विक्की जैन की लंबी उम्र के लिए उपवास किया था। दोनों ने दुल्हनों की तरह सोलह श्रृंगार किया और करवाचौथ की पूजा की।

वरुण धवन ने किया खास पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

एक्टर वरुण धवन ने पत्नी नताशा के साथ करवाचौथ के पूजा की बाद की तस्वीरें शेयर की हैं। अपने इंस्टाग्राम पर खास फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- सभी लोगों को करवाचौथ की शुभकामनाएं। सभी के लिए सुरक्षा और शांति की कामना करता हूं। भारतीय नारी सब भारी हालांकि नताशा वाकई में हल्की है इसलिए उसे अपनी गोद में बैठाना अच्छा लगता है।

पति से दूर रहकर मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपूरी की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। हालांकि उनके पति विक्रांत सिंह उनके साथ मौजूद नहीं थे। ऐसे में एक्ट्रेस ने वीडियो कॉल पर अपना व्रत तोड़ा। उन्होंने अपनी करवाचौथ पूजा की झलकियां भी शेयर की हैं।

पति के साथ शिल्पा ने दिए पोज

करवाचौथ के मौके पर शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दीं। राज कुंद्रा इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए। कपल ने एक साथ कैमरे के लिए पोज भी दिए।
मीरा दिखीं सिंपल, सबसे अलग लगीं नताशा दलाल

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी लाल साड़ी पहने किसी से कम नहीं लगीं। करवाचौथ के लिए मीरा राजपूत ने गोल्डन इंबॉयड्री वाली रेड कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग जूलरी और हाथ में ब्रेसलेट भी पेयर किया।

Visited 81 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

16 जुलाई से बढ़ाकर की गयी 19 जुलाई कोलकाता : बीए, बीएससी और बीकॉम की परीक्षा में ऑनलाइन फॉर्म जमा
कोलकाता : महज 25 वर्ष की उम्र में मधुपर्णा ठाकुर विधायक बनी हैं और ऐसा कर उन्होंने सबसे कम उम्र
कोलकाता : ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने रायगंज, बागदा, राणाघाट दक्षिण और मानिकतला सीट पर हुए उपचुनाव में
कोलकाता : चिंगड़ीहाटा फ्लाईओवर बीमार है, इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इतना भी नहीं कि इसे तोड़ने की
अल्टीमेटम का असर : 3 दिन के अभियान में 20% तक कम हुईं सब्जियों की कीमतें कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता
मिलेंगे और मौके, उच्च शिक्षा विभाग 2 राउंड की काउंसलिंग करेगा आयोजित सेंट्रलाइज्ड एडमिशन पोर्टल की​ पहली मेरिट लिस्ट जारी
6 महीने से 2 साल तक के बच्चों को खतरा अधिक  कोलकाता : बारिश का मौसम तो चालू हो गया
बेलघरिया : अड़ियादह तालतल्ला क्लब के कर्णधार जयंत सिंह को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं।
कोलकाता : डीजी यात्रा का कमाल अब एयरपोर्ट पर दिखने लगा है। एक तो बड़ी आसानी से यात्रियों को बोर्डिंग
कोलकाता : दक्षिण बंगाल के लोगों को भारी बारिश के लिए इंतजार करना होगा। गांगेय इलाकों में फिलहाल भारी बारिश
मानसून के लिए मेट्रो रेलवे ने की पूरी तैयारी कोलकाता : यात्रियों के लिए बारिश के मौसम में सुचारु और
कोलकाता : सेकेंड हुगली ब्रिज की मरम्मत के पहले चरण का काम एक सप्ताह के भीतर पूरा हो जायेगा। यह
ऊपर