कार्तिक ने कुछ इस तरह से सारा को बैंकॉक में दिया सरप्राइज

sara ali khan and kartik aryan

मुंबई : बॉलीवुड में फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से डेब्यू करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन अभिनेत्री सारा अली खान को बर्थडे सरप्राइज देने बैंकॉक पहुंचे। कार्तिक ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां भी उन्हें अपना क्रश मानतीं हैं। कार्तिक अक्सर सारा अली खान के साथ अपने अफेयर काे लेकर चर्चा में बने रहते हैं, दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। हाल ही में लखनऊ की गलियों और एयरपोर्ट पर दोनों एक साथ नजर आए थे जिसकी वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। मालूम हो कि सारा के 24वें बर्थडे पर कार्तिक का दिया सरप्राइज उनके प्रशंंसकों काे काफी पसंद आ रहा है।

दिलचस्प तरीके से विश किया बर्थडे

कार्तिक ने बैंकॉक पहुंचकर बहुत खास तरीके से सारा का बर्थडे मनाया। ‌कार्तिक ने इसकी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें सारा बैंकॉक में इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। कार्तिक के सारा के साथ बर्थडे मनाने की तस्वीरो में सबसे खास तस्वीर थी जिसमें केक में लिखा हुआ था ‘हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस’। साथ ही कार्तिक ने तस्वीर के कैप्‍शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस और ईद मुबारक’। इसके अलावा कार्तिक ने ब्रैकेट मे लिखा, ‌’इस बार बिना मास्क के’। बता दें इन तस्वीरों में कार्तिक हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे हैं, ताे वहीं सारा व्हाइट अटायर में सिंपल और स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि कार्तिक और सारा ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग खत्म की है। उनकी यह‌ फिल्म साल 2009 में आई फिल्‍म ‘लव आज कल’ का सीक्‍वल है। बता दें यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, उदयपुर, मुंबई और हिमाचल प्रदेश में कुल 66 दिन तक चली थी। फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आयेंगे। इसके अलावा कार्तिक इन दिनों ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और सारा वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर