करिश्मा ने अभी तक नहीं देखी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’, बताई वजह

karishma

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ अबतक नहीं देखी है। करिश्मा कपूर लंबे अरसे के बाद एक बार फिर से रूपहले पर्दे पर दस्तक दे रही हैं। करिश्मा वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ के जरिये कमबैक कर रही है। करिश्मा ने मेंटलहुड के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई सारी शेयर की हैं। करिश्मा ने अपनी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

इस वजह से नहीं देख पाई फिल्म

करिश्मा कपूर ने कहा, ‘‘मैं ईमानदारी से कहना चाहती हूं कि मैंने इस फिल्म को अभी तक नहीं देखा है। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त हम लोग तीन-चार शिफ्ट में एक दिन में काम किया करते थे। बिल्कुल भी समय नहीं हुआ करता था। इसी वजह से अपनी ही फिल्म नहीं देख पाते थे। शूटिंग के दौरान हम लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। यह एक क्लासिक मूवी थी।’’ गौरतलब है कि वर्ष 1994 में प्रदर्शित अंदाज अपना अपना में करिश्मा के कपूर के अलावा रवीना टंडन, सलमान खान, आमिर खान, परेश रावल, शक्ति कपूर जैसे सितारों ने एक साथ काम किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेयर मार्केट को लॉकडाउन अपडेट्स का इंतजार, निफ्टी- सेंसेक्स में 0.5% की गिरावट

नई दिल्ली : बुधवार के कारोबार के दौरान निफ्टी और सेंसेक्स में उतार-चढ़ाव देखा गया और 0.5% की गिरावट के साथ बंद हुआ।  एंजिल ब्रोकिंग आगे पढ़ें »

income tax office

आयकर 5 लाख रुपये तक के सभी लंबित आयकर रिफंड तत्काल जारी करेगा, 14 लाख करदाताओं को होगा फायदा

नई दिल्ली : कोरोना आपदा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज कुछ बड़े राहत पैकेजो का ऐलान किया है। वित्त मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति आगे पढ़ें »

ऊपर