करिश्मा ने अभी तक नहीं देखी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’, बताई वजह

karishma

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ अबतक नहीं देखी है। करिश्मा कपूर लंबे अरसे के बाद एक बार फिर से रूपहले पर्दे पर दस्तक दे रही हैं। करिश्मा वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ के जरिये कमबैक कर रही है। करिश्मा ने मेंटलहुड के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई सारी शेयर की हैं। करिश्मा ने अपनी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

इस वजह से नहीं देख पाई फिल्म

करिश्मा कपूर ने कहा, ‘‘मैं ईमानदारी से कहना चाहती हूं कि मैंने इस फिल्म को अभी तक नहीं देखा है। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त हम लोग तीन-चार शिफ्ट में एक दिन में काम किया करते थे। बिल्कुल भी समय नहीं हुआ करता था। इसी वजह से अपनी ही फिल्म नहीं देख पाते थे। शूटिंग के दौरान हम लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। यह एक क्लासिक मूवी थी।’’ गौरतलब है कि वर्ष 1994 में प्रदर्शित अंदाज अपना अपना में करिश्मा के कपूर के अलावा रवीना टंडन, सलमान खान, आमिर खान, परेश रावल, शक्ति कपूर जैसे सितारों ने एक साथ काम किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर