जब करीना ने फैंस से कहा – उम्मीद ना खोएं

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की खूबसूरती पर दुनिया फिदा है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही अपने लुक्स से भी उन्होंने कई सारे लोगों को अपना कायल बना दिया है। आज एक्ट्रेस बॉलीवुड में एक फिटनेस आइकन के तौर पर जानी जाती हैं। कई सारे लोग उनके फैशन सेंस से इत्तेफाक रखते हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी ढेर सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं। आमतौर पर तो सनडे वाला दिन करीना के लिए हमेशा से फनडे वाला दिन रहा है। मगर फिलहाल लॉकडाउन में एक्ट्रेस अपने घर पर हैं। उन्होंने रविवार के दिन अपनी एक फोटो भी शेयर की है।
करीना की फैंस से खास अपील
करीना कपूर खान को अपनी फ्रेंड सर्किल के साथ घूमना खूब पसंद है। कोरोना काल से पहले तो वे हमेशा बहन करिश्मा और क्लोज फ्रेंड मलाइका-अमृता के साथ सनडे को आउटिंग पर जाती थीं। मगर लॉकडाउन के कारण ऐसा मुमकिन नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें वे जुल्फे बिखेरे हुए विदआउट मेकअप नजर आ रही हैं। अपनी इस स्वीट तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने फैंस को एक खास संदेश भी दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीर शेयर की है। करीना ने इसपर लिखा- घर में रहे, सुरक्षित रहें। उम्मीद मत खोएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर