करीना ने दिया बेटे को जन्म

मुंबईः बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अब से कुछ देर पहले अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस को आज सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद अब से कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अपने पहले बेटे तैमूर को 2016 में जन्म दिया था, जिसके बाद करीना का परिवार अपने दूसरे बच्चे की आने की खुशी में बेहद उत्साहित है। हाल ही में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने अभिनेत्री की ड्यू डेट बताई थी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बात करते हुए रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना कपूर खान की ड्यू डेट 15 फरवरी के आसपास है। बता दें, इससे पहले सैफ अली खान भी बता चुके थे कि करीना कपूर की डिलीवरी फरवरी में होगी, लेकिन आज करीना ने अपने बेटे को जन्म दिया है।

नन्हा महमान बहुत सी खुशियां लेकर आया है

करीना और सैफ के लिए ये नन्हा महमान बहुत सी खुशियां लेकर आया है। इस बेबी के आने से पहले ही सैफ और करीना ने एक नया घर भी ले लिया था। इस घर में कुछ समय पहले ही यह कपल शिफ्ट हुआ है। सैफ ने करीना का ख्याल रखने के लिए शूटिंग से पैटरनिटी लीव भी ली हुई थी। सैफ, पूरी तरह से करीना का ध्यान रख रहे थे।

वहीं, करीना ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान अपना पूरा ध्यान रखा है। उनकी पूरी कोशिश थी कि उनकी डिलीवरी नॉर्मल हो। इसके लिए करीना रोजाना योग किया करती थीं और उन्होंने इस दौरान अपने काम को भी जारी रखा था। करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को 20 दिसंबर, 2016 को जन्म दिया था। तैमूर के जन्म के बाद से ही वह पैपाराजी के फेवरेट बन गए। तैमूर की क्यूट हरकतों को देखकर पैपाराजी भी बहुत खुश होते हैं। अब माना जा रहा है कि सैफ और करीना का दूसरा बच्चा भी तैमूर की तरह लाइमलाइट में ही रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर