करीना ने इस अनोखे अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

karina kapoor birthday

मुबंई : बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने अपना 39वां जन्मदिन अपने पति सैफ अली खान के साथ काफी शानदार तरीके से मनाया। सैफ ने करीना के जन्मदिन के मौके पर पटौदी पैलेस में बेबो के लिए खास पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें उनकी बहन करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी। करीना का केक कटिंग वीडियाे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। मालूम हो कि इस बर्थडे पार्टी में करीना और सैफ के करीबी ही शामिल थे और इसमें करिश्मा काफी मस्ती करती नजर आयी।

करीना और सैफ ने किया ट्विनिंग

करीना अपने जन्मदिन पर काफी साधारण लुक में नजर आयी और उनकी बर्थडे पार्टी भी ग्लैमर और स्टार स्टडिड पार्टी से परे थी। पर यह मौका करीना और सैफ दोनो के लिए ही काफी खास रहा जिसकी तस्वीरें करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। पार्टी में करीना ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है जिसमें उनका साथ देते हुए सैफ ने भी सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं। साथ ही ट्विनिंग के दौरान दोनों बर्थडे किस करते हुए एक दूसरे में खो गए।

करिश्मा और दिलजीत ने शेयर किया वीडियो

करीना के जन्मदिन के मौके पर करिश्मा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा हैपी बर्थडे मेरी डार्लिंग बेबो। दिलजीत दाेसांझ ने भी इंस्टाग्राम पर स्लो-मोशन वीडियो साझा करते हुए कैप्‍शन लिखा- हैपी हैपी बर्थडे क्वीन करीना कपूर। मैं आपके अच्छी स्वास्‍थ्य और खुशी की कामना करता हूं। बता दें कि सोशल मीडिया पर करीना के प्रशंसको ने बधाईयों का तांता लगा दिया है और उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि इन सब के बीच लोगो ने तैमूर को काफी मिस भी किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर