‘डांस इंडिया डांस 7’ से फिर करीना हुई गायब, दिखेंगी ये अभिनेत्री

kareena kapoor khan left dancing show

मुंबईः शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सातवें सीजन में करीना कपूर खान के बदले उनकी सबसे प्रिय सहेली मलाइका अरोड़ा नजर आयेंगी। दरअसल, करीना काफी लंबे समय से मुंबई और लंदन की लगातार यात्रा कर रही हैं। वह इन दिनों अपने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्‍त होने की वजह से वह अपने डेब्यू शो के लिए समय नहीं निकाल पा रही हैं। इसलिए शो के निर्माता एक बार फिर उन्हें रिप्लेस कर मलाइका को लेने का विचार कर रहे है। मलाइका 2 से 3 दिनों में शो के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी।
पहले भी निर्माता कर चुके हैं रिप्लेस
करीना को अपने डेब्यू शो के लिए समय निकालने में काफी मुश्किलें आ रही हैं। इससे पहले भी जब करीना लंदन से मुंबई नहीं पहुंची थीं, तो इस शो की कमान उनकी बहन करिश्‍मा कपूर ने संभाली थी। करिश्मा उनकी जगह जज की कुर्सी पर बैठी थीं। बता दें कि पिछले सप्ताह करीना ने मुंबई पहुंच कर शो की शूटिंग की थी , लेकिन फिर उन्हें लंदन जाना पड़ा। हालांकि, अब अगले एपिसोड की शूटिंग के लिए वह मुंबई नहीं आ सकेंगी। इसलिए इस बार करीना के जगह जज की कुर्सी पर मलाइका नजर आयेंगी।
बेटे की साथ वक्त बिताना चाहती हैं
सूत्रों के मुताबिक, करीना इस सप्ताह भी लंदन में ही रहेंगी। इसके पीछे की वजह शूटिंग नहीं बल्कि व्यक्तिगत है। दरअसल, सैफ इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए करीना अपने बेटे तैमूर के साथ वक्त बिताना चाहती है। इस कारण से वह इस सप्ताह मुंबई शो के शूटिंग के लिए नहीं आ पायेंगी।
बता दें कि, करीना जल्द ही फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखेंगी, इसमें करीना के साथ इरफान खान भी मुख्य किरदार में नजर आयेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने पूछा बंगाल में क्या हो रहा है

भाजपा नेता ने निजी सचिव को सौंपी न्यूज क्लिपिंग व वीडियो फुटेज सन्मार्ग संवाददाता अंडाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखण्ड के दुमका जाने के क्रम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को बुलाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले 3 दिनों से राज्यभर में हिंसा जारी है। इसी बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव आगे पढ़ें »

ऊपर