सौरभ गांगुली की बायॉपिक बनायेंगे करण जौहर

ganguly

मुंबई : पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है। अब खबर आ रही है कि फिल्मकार करण जौहर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं। चर्चा है कि करण जौहर पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली पर बायॉपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए करण जौहर ने सौरभ से कई बार मुलाकात भी की है। इस दौरान गांगुली पर बायॉपिक बनाए जाने की बताचीत चलने की बात कही जा रही है।

यह रखा जा सकता है फिल्म का नाम

सौरभ गांगुली को ‘दादा’ कहकर पुकारा जाता है, इसलिए माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम‘दादागीरी’रखा जा सकता है। इस फिल्म के लिए अब लीड ऐक्टर की तलाश की जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि सौरभ गांगुली का किरदार कौन निभाएगा। देखना है कि करण जौहर इसकी ऑफिशियल घोषणा कब करते हैं।

सौरव अपने बॉयोपिक में इस हीरो को देखना चाहते हैं

पिछले दिनों एक बयान में सौरव गांगुली ने खुलासा किया था कि वे अपनी बायॅपिक में ऋतिक रोशन को हीरो देखना चाहते हैं। इससे पहले एकता कपूर,सौरव गांगुली की बायॉपिक बनाने वाली थीं। सौरव गांगुली ने कहा था कि एकता ने उन्हें बायॉपिक के लिए अप्रोच किया था। एक बार हमारे बीच बात हुई थी लेकिन इसके बाद चीजें आगे नहीं बढ़ पाईं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘14.5 प्रतिशत युवा ठीक होने के बाद दोबारा कोरोना से हुए संक्रमित ’ : अध्ययन

बीजिंग : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने वाले युवाओं में यह फिर से होते देखे जा आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से फीफा ने भारत में होने वाला अंडर 17 महिला विश्व कप किया स्थगित

नयी दिल्ली : भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से फैले महामारी की वजह से फीफा ने होने विश्व कप को स्थगित कर दिया है। सूत्रों आगे पढ़ें »

ऊपर