अब हॉरर फिल्मों में हाथ आजमाएंगे करण जौहर

मुंबईः निर्देशक और निर्माता करण जौहर रोमांटिक फिल्मों के बाद अब हॉरर फिल्मों में हाथ आजमाने जा रहे हैं। शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण ने एक पोस्ट शेयर किया है जिससे बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। पोस्ट में करण ने बताया है उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में जल्द ही एक हॉरर फिल्म की फ्रैंचाइजी बनने जा रही है। अब लोग कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में क्या होगा, कौन मुख्य किरदार में होगा, कहानी कैसी होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुुसार इस हाॅरर फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं।

करण ने लिखा है, ‘धर्मा प्रोडक्शन अब एक नयी डर की फ्रैंचाइजी को एंकर करेगा। 15 नवंबर 2019। SEA यू सून।’ कैप्‍शन में कहा गया है कि बाकी जानकारी सोमवार को मिलेगी।

इसी साल जनवरी में धर्मा ने विक्की के साथ एक हॉरर फिल्म की घोषणा की गयी थी, जिसमें बताया गया था कि इसके निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट भानु प्रताप होंगे। साथ ही इसकी कहानी एक तट पर छूटे हुए समुंद्री जहाज पर आधारित होगी।

तो करण द्वारा किए गए इस पोस्ट से ये साफ-साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किस फिल्म की बात कर रहें हैं। क्योंकि उन्होंने अपने पोस्ट में शशांक खेतान और भानु प्रताप को टैग भी किया है। साथ ही अंत में उन्होंने लिखा है ‘SEA’ यू सून, जिससे ये साफ हो जाता है कि इसका समुद्र से कोई संबंध जरूर है। सूत्रों के मुताबिक, विक्की मुंबई में महीनेभर से चुपचाप इसकी शूटिंग कर रहे हैं और इसका काफी सारा हिस्सा शूट किया जा चुका है। लेकिन अब सारे राज से पर्दा 10 जून को ही उठेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर