करण जौहर करने जा रहे शादी? डायरेक्टर की पोस्ट के बाद होने लगी चर्चा

नई दिल्ली :  बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर 25 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। करण जौहर के लिए उनका 50वां बर्थडे काफी खास है। उनके 50वें बर्थडे को ग्रैंड स्केल पर सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास दिन करण जौहर ने अपने फैंस के लिए भी स्पेशल प्लानिंग कर रखी है। फिल्ममेकर अपने 50वें बर्थडे पर स्पेशल अनाउंसमेंट करने वाले हैं।
करण की स्पेशल अनाउंसमेंट क्या?

इसकी जानकारी करण जौहर ने ट्वीट के जरिए दी। करण ने ट्ववीट कर फैंस को बताया कि वो कुछ बहुत खास ऐलान करने वाले हैं। करण जौहर ने लिखा- एक खास दिन. एक स्पेशल नोट. एक स्पेशल अनाउंसमेंट. बने रहिए. करण जौहर के इस ऐलान के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर यूजर्स करण की अनाउंसमेंट को लेकर कयास लगाने में बिजी हो गए हैं। ज्यादातर यूजर्स का मानना है कि करण अपनी शादी को लेकर कुछ बताने वाले हैं। तो कईयों का अनुमान है कि करण जौहर मूवी पठान को लेकर कुछ अनाउंस करने वाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्यपाल का विस्फोटक बयान, तृणमूल ने किया पलटवार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एक बार फिर से राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने विस्फोटक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल होने के बाद भी राज्य में आगे पढ़ें »

ऊपर