जब भावुक ह‌ुए करण जौहर और लिखा – ‘मेरा लड़का बड़ा हो गया है’

मुंबई :  वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की जिसमें दूल्हा-दुल्हन परफेक्ट लुक में नजर आ रहे हैं। कोविड 19 को देखते हुए बॉलीवुड के चुनिंदा लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था। निर्देशक करण जौहर ने शादी में कपल को आशीर्वाद दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट भी साझा किया।
वरुण धवन और करण जौहर का बेहद खास रिश्ता रहा है। करण ने दो तस्वीरें भी साझा कीं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि इस पोस्ट को लिखते समय बहुत सी भावनाएं और यादें उमड़ रही हैं। मुझे आज भी याद है जब मैं इस बच्चे से गोवा में मिला था। लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और एक स्वैग जो पर्दे पर दिखाने के लिए इंतजार कर रहा था।
कार्य की प्रतिबद्धता के हुए कायल

करण ने आगे लिखा कि ‘कुछ साल बाद वह माई नेम इज खान के वक्त मेरा असिस्टेंट थे। मैं चुपचाप उसके कार्य करने की प्रतिबद्धता को देखता था और यह भी कि वह कितना मजाकिया हो सकता है। कई बार बस यूं ही। जब उसने मेरे लिए पहली बार कैमरे का सामना किया मुझमें उसके प्रति प्यार और देखभाल करने की भावना पैदा हुई। लगभग एक माता-पिता की तरह। करण ने आगे लिखा कि ‘वह भावना आज फिर से और बढ़कर जीवित हो गई क्योंकि मैंने उसे हमेशा चाहने वालों के साथ चलते देखा। मेरा लड़का बड़ा हो गया है। अपने जीवन के इस खूबसूरत दौर के लिए तैयार है। प्यारे नताशा और वरुण को बधाई। मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा आपके लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांचरापाड़ा में रोकी गयी भाजपा की परिवर्तन यात्रा

पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की कोलकाता : भाजपा की परिवर्तन यात्रा रोके जाने को लेकर बुधवार को कांचरापाड़ा का कापा मोड़ इलाका रणक्षेत्र में आगे पढ़ें »

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर पैर नहीं जमा पाए अंग्रेज

अश्विन और पटेल ने इंग्लैंड को 112 रन पर ढेर किया, भारत के 3 विकेट गिरे अहमदाबाद : अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों आगे पढ़ें »

ऊपर