करण जौहर ने कार्तिक आर्यन से अनबन के बाद फिल्म से किया बाहर, अभिनेता ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में काफी बिजी है। वहीं उनके और करण जौहर के बीच अनबन ने एक अलग रुख पकड़ लिया है। करण जौहर ने अपने फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। कुछ बातों के चलते इनके बीच हुए अनबन से करण जौहर कार्तिक आर्यन से खफा हो गए थे। जिसके बाद वो फिल्म से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिए है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ जान्हवी कपूर और टेलीविजन एक्टर लक्ष्य अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले थे। कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म के शूटिंग में रूकावट आई थी। धर्मा प्रोडक्शन ने उसी बीच अपने एक जारी किए गए बयान में कहा था कि वो फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के लिए दुबारा कास्टिंग करेंगे। वहीं कार्तिक आर्यन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हूं। आप मेरे अपकमिंग फिल्मों को देखे। उन्होंने आगे कहा कभी भी अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। आप बस अच्छा काम करते रहिए। कार्तिक आर्यन बहुत जल्द अपने आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अपने भूमिका में है।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पी लें सिर्फ 1 गिलास इलायची पानी…

कोलकाता : आज हम आपके लिए लेकर आए हैं इलायची पानी के फायदे, जी हां, इलायची का पानी सेहत के लिए बेहद लाभकारी होता है। आगे पढ़ें »

ऊपर