अर्चना पर मजाक करना कपिल को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

Kapil Sharma and Archana Puran Singh

नई दिल्ली : सोनी चैनल पर द कपिल शर्मा शो के जरिए लोगों को हंसाने वाले कपिल सोशल मीडिया पर लोगों केे द्वारा ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल कपिल अक्‍सर शो में ऑडियंस और अन्य किरदारों पर कोई मजाकिया टिप्पणी कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं और ऐसा करते हुए वे कई बार किसी व्यक्ति का मजाक बना देते हैं। हाल ही में शो की जज अर्चना पूरन सिंह का मजाक बनाना कपिल को काफी भारी पड़ गया है जिसके लिए अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर लोगों में नाराजगी

द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली थी। इस स्टोरी में शो की जज अर्चना को चाकू पकड़े देखा जा सकता है। हाथ में चाकू लिए अर्चना तीन अलग तरह के केक के सामने बैठीं हुई हैं। वीडियों के कैप्शन में कपिल ने लिखा,’अर्चना पूरन सिंह केक पर अटैक करने वाली हैं।’ वीडियो के बैक ग्राउंड में कपिल की आवाज भी सुनी जा सकती है जिसमें वे कह रहे हैं – ‘इंसान थोड़ा सा खा लें लेकिन ये क्या हुआ पूरी छुरी लेकर केक पर अटैक करने के लिए तैयार हो गईं।’ कपिल को चुपके से वीडियो बनाता देख अर्चना हंसने लगती हैं।

कपिल शर्मा की इस स्टोरी को देखकर ट्विटर पर लोग अपनी प्रतिक्रिया के जरिए उन पर गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा-डियर कपिल एंड टीम आपसे अनुरोध है कि कृपया अर्चना का भद्दा मजाक बनाना बंद करें, उन्हें थोड़ी इज्जत दें, वे शो की जज हैं कोई किरदार नहीं, कॉमेडी ठीक है लेकिन उनकी शारीरिक बनावट पर भद्दे कमेंट करना, उनकी बेइज्जती करना, यह ठीक नहीं।

इस स्टोरी के अलावा अक्सर शो में कपिल द्वारा अर्चना व अन्य किरदारों का मजाक बनाए जाने को लेकर भी ट्वीटर पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मुझे शो की ऑडिएंस पर शर्म आती है, उन्हें पता भी नहीं चलता और उनकी बेइज्जती हो जाती है, वहीं फेट शेमिंग होती है और सेलेब्रिटी गेस्ट उनपर हंसते हैं, इस बेहुदा मजाक पर बिलकुल हंसी नहीं आती।

अर्चना का बना मजाक तो हंसने लगे शो में मौजूद स्टार्स

हाल ही में प्रदर्शित एपिसोड पर एक यूजर ने ट्वीट किया, सिर्फ जॉन एब्राहिम को शो में देखने के लिए मैनें 5 मिनट तक लगातार शो देखकर गलत कर दिया है, लेकिन आज भी फेट शेमिंग के जरिए ये लोग पैसा और टीआरपी कमा रहे हैं, अर्चना का मजाक बना रहे हैं।

बीते हफ्ते जब शो में ‘पागलपंती’ के कलाकार एक साथ दिखाई दिए थे तब भी कपिल ने अर्चना का मजाक बनाया था जिस पर वहां उपस्थित सभी कलाकार भी हंसने लगे थे। इस दौरान कपिल ने अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर मजाक छेड़ा था। उन्होंने कहा था कि ‘अनिल कपूर सुबह चार बजे जगते हैं इसी कारण फिट रहते हैं।’ इसके बाद कपिल ने अर्चना की फिटनेट पर मजाक करते हुए कहा था कि ‘अनिल सर आपको पता है अर्चना भी हमेशा जवान रहती हैं क्योंकि वह सुबह चार बजे उठती हैं। जल्दी उठकर सारे सफेद बाल काले कर लेती हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेस्ट व वनडे डेब्यू में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने आबिद, पाक- श्रीलंका मैच ड्रा

रावलपिंडी : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच बारिश से प्रभावित पहला टेस्ट क्रिकेट मैच रविवार को यहां अनिर्णीत समाप्त हुआ जिसका आकर्षण आबिद अली का आगे पढ़ें »

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर पड़ोसी से मारपीट का आरोप

मेरठ : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी प्रवीण कुमार पर टीपीनगर थाना क्षेत्र के मुल्ताननगर में एक फैक्ट्री मालिक के साथ मारपीट करने का आगे पढ़ें »

ऊपर