कंगना ने मीडिया को भेजा नो‌टिस, कहा- बैन हटाओ वर्ना होगा बुरा परिणाम

Kangna sent media to the notice, said - Ban remove otherwise will be bad result

मुंबई : पत्रकार जस्‍टिन राव के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के सॉन्ग लॉन्च के दौरान हुई तीखी बहस के मामले में रोज नया मोड़ देखने को मिल रहा है। अब अभिनेत्री ने अपने ऊपर मीडिया द्वारा लगाए गए बैन को हटाने के लिए एंटरटेंमेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस में कहा गया है कि कंगना के ऊपर लगाये गए इस बैन को 24 घंटों के भीतर हटाया जाए नहीं तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। नोटिस में मीडिया संस्‍थानों द्वारा जस्टिन राव के समर्थन को अनैतिक और गैर कानूनी बताया गया है।

माफी मांगने से किया इंकार

इस विवाद के बाद एंटरटेंमेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड ने इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर को नोटिस जारी किया था। साथ ही गिल्ड ने कपूर सेे कंगना द्वारा किए गए व्यवहार की कड़ी निंदा करने और माफी की मांग की थी। एकता की कंपनी बालाजी ने एक लिखित बयान जारी कर इस घटना के लिए खेद जताया था। लेकिन अभिनेत्री कंगना ने इस विवाद को लेकर माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया। केवल इतना ही नहीं अगले ही दिन कंगना ने एक वीडियो जारी कर पत्रकार और मीडिया को खरी-खोटी भी सुनाई थी। साथ ही कहा था कि मुझे बैन करो क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम्हारे घर का चूल्हा जले। जिसके बाद एंटरटेंमेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड के साथ प्रेस क्लब ने भी कंगना के ऊपर बैन को जारी रखने की बात कही थी।

कंगना की बहन ने किया था दावा

कंगना और पत्रकार की इस बहस और मीडिया द्वारा कंगना से माफी मांगे जाने की मांग पर उनकी बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उसने दावा किया कि कंगना किसी भी सूरत में माफी नहीं मागेंगी। उसने लिखा कि “एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो धो कर सीधा जरूर करेगी। देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफी की मांग की है।”

बता दें कि कंगना द्वारा जारी किए गए नोटिस में पत्रकार के फेसबुक और ट्विटर पोस्ट्स को भी शामिल किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि इस पत्रकार ने कंगना के कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यंग्य किया है। इसी आधार पर कंगना ने पत्रकार राव पर अपनी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर