कंगना की बहन ने आलिया पर किया हमला-‘जिहादी राजनीति तो मां-बाप से सीखी है’

aliya

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को ‘गली ब्वॉय’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हमला बोला है। रंगोली ने एक के बाद एक लगातार 5 ट्वीट करते हुए आलिया के माता-पिता और बॉलीवुड पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने न सिर्फ फिल्मफेयर अवॉर्ड की चयन समिति द्वारा आलिया को लगातार दो साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सम्मान दिए जाने पर तंज कसा है बल्कि यह भी कहा है कि आलिया को उनके मां-बाप ने जिहादी राजनीति करना सिखाया है। बता दें कि पिछले साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर ‘राजी’ के लिए आलिया को ही दिया गया था।

‘देश और राष्ट्रवाद भाड़ में जाए’

रंगोली ने लिखा है, “फिल्म ‘राजी’ में एक मुस्लिम जासूस के किरदार में आलियाजी पाकिस्तान जाती है, प्रेगनेंट होती है और रोते हुए कहती है कि मुझे घर वापस जाना है। भले ही देश और राष्ट्रवाद भाड़ में जाए, और इस तरह बॉलीवुड लिब्रेंडस को उनकी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री मिल गई।”

‘लिब्रेंडस के लिए काफी था बुर्के वाली का किरदार ‘

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “आलिया ने ‘गली ब्वॉय’ में एक बुर्के वाली का किरदार निभाया जो कि लिब्रेंडस के लिए काफी था और इस साल भी उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री मिल गई। अगली फिल्म में आलियाजी ‘गंगू बाई’ बनेंगी जो कि हुसैन जैदी की किताब के अनुसार एक वेश्या थी और जो उम्र हो जाने पर गैंगस्‍टर के पास लड़कियां भेजा करती थी। कहते हैं वो नेहरू की भी दोस्त थी तो बॉलीवुड को अगले साल की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री भी मिल गई।”

‘हर धर्म की धज्जियां उड़ा दी’

रंगोली ने आगे लिखा है, “अब आलियाजी आर्म्ड कल्ट की मास्टरमाइंड मां शीला का किरदार निभाएंगी, जिसने ओर्गीज को लोकप्रिय बनाने के साथ ही हर धर्म की धज्जियां उड़ा दी। तो यह तो बॉलीवुड लिब्रेंडस का वेट ड्रीम है, इसका मतलब यह अवॉर्ड भी तय हो चुका है।”

‘अनन्याजी के आने से बढ़ जाएगा मुकाबला’

अपने पांचवे ट्वीट में रंगोली ने आलिया के माता-पिता के साथ ही अनन्या पांडे को घेरते हुए लिखा, “भले ही मां-बाप ने अभिनय न सिखाया हो लेकिन जिहादी राजनीति पूरी तरह सिखाई है। अब अनन्याजी के आने से हो सकता है कि मुकाबला बढ़ जाए।”

”राजी’ मेरे लिए करन जौहर या आलिया की फिल्म नहीं’

उल्लेखनीय है कि अपनी बहन रंगोली के विपरीत कंगना ने फिल्म ‘राजी’ की तारीफ करते हुए आलिया के अभिनय की सराहना की थी। कंगना ने कहा था, “फिल्म में आलिया भट्ट की अदाकारी बेहतरीन है, उनकी तारीफ के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे।” हालांकि, इस तारीफ पर कोई प्रतिक्रिया न आने से कंगना चिढ़ गई थीं जिसके बाद उन्होंने कहा था, ‘ ‘राजी’ मेरे लिए करन जौहर या आलिया की फिल्म नहीं थी। यह फिल्म सहमत खान की थी। वह लड़की, जिसने अपना सबकुछ देश को दे दिया था।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

15 साल के गोल्फर ने खिताब और ट्राफियों को बेचकर पीएम केयर्स में दान किये 4.30 लाख रुपये

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए देशभर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच युवा गोल्फर अर्जुन भाटी आगे पढ़ें »

अस्पतालों में सुरक्षा उपकरणों की कमी तत्काल दूर हो : डॉ.वैश्य

नई दिल्ली: भारत में कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में चिकित्सक, नर्स एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मी मजबूती के साथ डटे हुए है। स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान को आगे पढ़ें »

ऊपर