इस फिल्‍म के सेट से लीक हुई कंगना की तस्वीर, भरतनाट्यम का स्टेप करते दिखीं

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बाना चुकी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट अपने आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है। यह फिल्म जयललिता की बायोपिक है, जिसके सेट पर भरतनाट्य सीक्वेंस की शूटिंग कि जा रही है। इसी सीक्वेंस से कंगना का लुक सेट से लीक होकर दर्शकों से सामने आ गया है। इस तस्वीर में कंगना भरतनाट्यम का स्टेप करते नजर आ रही हैं। ये फिल्म 26 जून को रिलीज हो रही है।

कंगना से मिलने पहुंची ये खास दोस्त

हाल ही में रिलीज हुई कंगना की फिल्म पंगा की निदेर्शक अश्विनी अय्यर तिवारी भी चेन्नई पहुंची और उनसे मिली। इसकी मुलाकात की तस्वीर अश्विनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कंगना की तारीफ की और लिखा, मेरी इस मेहनती दोस्त को गले लगाने का मन कर रहा था, इसलिए मैं सरप्राइज देने के लिए चेन्नई आ गई। अपनी जया/थलाइवी से बात करने का सिलसिला जारी है।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

खबरों की माने तो थलाइवी के लिए कंगना ने पिछले साल नवंबर से शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं और डायरेक्शन एल विजय का है। इस फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि ये फिल्म तीन भाषाओं में बन रही है। इस फिल्म के लिए कंगना ने भरतनाट्यम और तमिल भाषाएं सीख रही हैं।

एमजीआर का रोल अरविंद स्वामी निभा रहे हैं

साल 1965 से लेकर साल1973 तक जयललिता के साथ एमजीआर ने करीब 28 फिल्मों में काम किया था। जयललिता की एमजीआर के साथ पहली फिल्म ‘आइराथिल ओरुवन’ साल 1965 में आई थी। उन्हें राजनीति में लाने में भी एमजीआर की अहम भूमिका रही। फिल्म में यह रोल अरविंद स्वामी निभा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना वायरस से बुजुर्गों के बचाव के लिये स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किये परामर्श

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण से बुजुर्गों की सुरक्षा के लिए सोमवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा परामर्श जारी किया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने आगे पढ़ें »

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में दिये एक करोड़ रुपए दान

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेशन दिया है। कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर