कंगना की धाकड़ ने 8वें दिन बेचे 20 टिकट, कमाए महज 4420 रुपये

मुंबईः कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म की कमाई दिन ब दिन बदत्तर होती जा रही है। इस बीच अब धाकड़ के 8वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। इस फिल्म ने आठ दिनों में कुछ खास कमाई तो नहीं की है, लेकिन 8वीं दिन की कमाई ने सारी हदें पार कर दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो धाकड़ ने शुक्रवार, 27 मई को बॉक्स ऑफिस पर महज 20 टिकट बेचे थे। इस दिन फिल्म ने महज 4,420 रुपये की कमाई की। ऐसा पहले कभी ही किसी बॉलीवुड फिल्म के साथ शायद हुआ होगा। धाकड़ की वजह से कंगना रनौत को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है। अभी तक कंगना लगातार 9 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं।
मेकर्स को आ रही है दिक्कत

फिल्म के बजट की बात करें तो इसे 80 से 90 करोड़ रुपये के लागत में बनाया गया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, इस फिल्म के मेकर्स को ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स को बेचने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसरों ने इसकी रिलीज से पहले इन राइट्स को नहीं बेचा था। मेकर्स ने सोचा था कि फिल्म बड़ी हिट होगी और इसकी डील बाद में करने पर फायदा होगा। ऐसे में अब फिल्म की खराब कमाई देखकर कोई भी इसे खरीदने के लिए तैयार नहीं है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर