तो ऐसे 2 माह में 20 किलो वजन घटाएंगी कंगना रणौत

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर और किसी से घबराए, डरे बिना मुंह पर खरी-खरी कह देने वाली  अभिनेत्री कंगना रणौत का एक वीडियो उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में वह अपने ट्रेनर योगेश के साथ अपने वजन पर चर्चा कर रही हैं। साथ ही इसे कम करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करने की बात कर रही हैं। योगेश भी कंगना से यह कहता है कि मैं जानता हूं कि कंगना ऐसा करने में सफल होंगी।

20 किलो और कम करेगी कंगना

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ट्रांसफॉर्मेशन गोल #कंगना राणौत के पास 2 महीने हैं और उन्हें 20 किलो वजन कम करना है ताकि वह ‘धाकड़’ के किरदार में ढल सकें। इस वीडियो में कंगना बता रही हैं कि वह 52 किलो की थीं, लेकिन अब उनका वजन 70 किलो हो चुका है जिसे उन्हें कम करना है। इसके लिए वह न केवल जिम में पसीना बहाएंगी, बल्कि खान-पान पर भी विशेष ध्यान देंगी। वैसे आसान नहीं होता 2 महीने में 20 किलो वजन कम करना, लेकिन कंगना तो कंगना हैं, वह जो ठान लेती हैं, करके रहती हैं।

थलाइवी के लिए 70 किलो किया था वजन

कंगना पिछले कुछ समय से फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। अब ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद कंगना अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारी के लिए ही वजन कम कर रही हैं। फिल्म ‘धाकड़’ में वह कई एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी। ‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं, जिसका निर्देशन एड मेकर रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्‍म दिवाली 2020 पर रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छोटे उद्योगों के लिए 20 हजार करोड़ रुपए के ऋण की मंजूरी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सोमवार को हुई कैबिनेट की बैठक में सूक्षम, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) क्षेत्र के लिए आगे पढ़ें »

विमानों में बीच की सीट रखें खाली नहीं तो दें यात्रियों को गाउन : डीजीसीए

नयी​ दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए डायरेक्ट्रोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने सोमवार को एयरलाइन कंपनियों से कहा कि विमानों आगे पढ़ें »

फार्मा उद्योग को पूर्वी यूरोप व रूस के विशाल अनछुए बाजार में संभावनाएं ढूंढ़नी चाहिए: गोयल

लॉकडाउन में मिली छूट से कोलकाता में बड़ी संख्या में सड़कों पर निकले लोग, लगा वाहनों का तांता

राज्यपाल धनखड़ ने बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों पर व्यक्त की चिंता

अब ये तीन नये राज्य जुड़े वन नेशन वन राशन कार्ड योजना से

आत्म निर्भर भारत : अर्धसैनिक बल ने एक हजार विदेशी उत्पादों पर लगाया प्रतिबंध

निर्यात में आई 50 प्रतिशत तक की तेजी, विदेशों से आने लगे ऑर्डर

गंगा दशहरा : बंगाल में लॉकडाउन छूट के बीच श्रद्धालुओं ने की मां गंगा की अराधना

बढ़त के साथ खुले आज शेयर बाजार, इन शेयरों में दिखी तेजी

ऊपर